गाजियाबाद: क्रेच में मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद(13 जनवरी): दिल्ली के पास गाजियाबाद से एक ऐसी खबर आई है जिससे बेटियों की सुरक्षा पर फिर सवाल उठे हैं। स्कूल और स्कूल बस में मासूम बच्चियों के शोषण के बाद अब क्रेच में रेप की खबर आई है। पीड़ित बच्ची सिर्फ 6 साल की है। बच्ची के मां बाप नौकरी करते हैं इसलिए स्कूल के बाद शाम तक बच्ची को क्रेच में रखा जाता था।

6 साल की मासूम बच्ची जो आरोपी को दादु कहती थी उसी बच्ची के मां बाप ने इस शख्स पर रेप का केस दर्ज कराया है। बच्ची को ठीक से पता भी नहीं था कि क्रेच में दादु उसके साथ क्या कर रहे हैं लेकिन एक दिन मासूम बच्ची ने क्रेच जाने से इनकार कर दिया। 6 साल की बच्ची ने अपनी मां को बताया कि दादु गंदे हैं और फिर बच्ची की मां ने उससे प्यार से दादु की हरकतों के बारे में पूरी जानकारी ली। बच्ची ने जो बताया उसे सुनकर मां के होश उड़ गए पिता का खून उबाल मारने लगा और फिर इस शख्स के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई गई। 

मामला दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक का है। इस पॉश सोसायटी में एक महिला ने बच्चों के लिए क्रेच खोला हुआ है। बच्ची के मां बाप नोएडा में नौकरी करते हैं इसलिए स्कूल के बाद बच्ची को क्रेच में रखा जाता था। मां बाप क्रेच को हर महीने 4 हजार रूपए की फीस चुकाते थे। 

आरोपों के मुताबिक क्रेच चलाने वाली महिला के ससुर अरुण सिन्हा कई बार बच्ची के साथ गन्दी हरकत करते थे। घिनोनी हरकत करने वाले अरुण सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन वो आरोपों से इनकार कर रहा है।पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है और पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस आरोपी पर गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है ।