गाजियाबाद में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या


गाजियाबाद  (17 अगस्त): भले ही उत्तर प्रदेश में सत्ता और सरकार बदल गई हो, लेकिन सूबे में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। योगी सरकार अब तक यहां अपराधियों के मन में कानून व्यवस्था का खौफ कामयम करने में पूरी तरह से विफल रही है। अपराधियों के हौसले का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से मारकर फरार हो गई। 

पुलिस बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनके बारे में कोई सुराग का पता नहीं लगा पाती है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं।

जानकारी के अनुसार राजेंद्र नगर में रहने वाली रमा चतुर्वेदी नोएडा सेक्टर -62 के एक कॉलसेंटर में काम करती थी और साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में अकेले ही रहती थी। बताया जाता है कि रमा हर रोज की तरह ही गुरुवार को भी ऑफिस जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान उसे किसी ने फोनकर नीचे बुलाया। बताया जाता है कि जैसे ही रमा ने अपनी स्कूटी स्टार्ट की वैसे ही पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। रमा को दो गाली मारी गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते बदमाश तेज रफ्तार बाइक से वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।