VIDEO: ना लूट, ना चोरी फिर भी दुकानों पर फायरिंग

पीयूष गौर, गाजियाबाद (7 मई): दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों एक गैंग का जबरदस्त खौफ है। ये गैंग रात के वक्त फायरिंग कर तोड़फोड़ मचाते हुए फरार हो जाता है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कार सवार इन गुंडों की करतूत सीसीटीवी में कैद हैं। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में शुक्रवार को इन बदमाशों ने दो दुकानों को निशाना बनाया।


रात के सन्नाटे में बदमाश पहले पतंजलि स्टोर पर पहुंचते हैं। सफेद कार के रुकने पर उसमें पीछे बैठा बदमाश विंडो के पास से पिस्टल निकालता है और फिर फायर करता है। स्टोर के शटर पर चार गोलियां दागने के साथ ही एक हवाई फायर भी किया गया। गोली लोहे के शटर को चीरती हुई अंदर लगे कांच को चकनाचूर करती चली गई। गनीमत ये थी कि वारदात के वक्त स्टोर में कोई मौजूद नहीं था। जानकारी मिलने पर स्टोर मालिक ने पुलिस से वारदात की शिकायत की।


पतंजलि स्टोर को निशाना बनाने के बाद बदमाश रात करीब 11 बजे शालीमार गार्डन में ही बुद्ध बाजार रोड पर मौजूद भारत मोटर्स नाम की दुकान के पास पहुंचे। यहां बदमाशों ने कार में बैठे-बैठे ही दुकान की शटर पर 7 गोलियां दागी। वारदात की जानकारी मिलने पर दुकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़ित किसी तरह के लड़ाई-झगड़े या रंजिश से इनकार कर रहे हैं। बहरहाल उनकी दी गई शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन वो भी इस बात को लेकर हैरान-परेशान है कि आखिर बंद शटर पर फायरिंग कर फरार होने के पीछे बदमाशों का मकसद क्या हो सकता है?


वीडियो: