आर्मी चीफ ने शोपियां में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

श्रीनगर(24 फरवरी): आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

- सेना अधिकारी ने बताया, जनरल रावत आज शहीद हुए सैनिकों को बादामीबाग छावनी में श्रद्धांजलि दी। सेना प्रमुख ने तीनों सैनिकों के ताबूतों पर पुष्पचक्र अर्पित किए। तीन सैनिकों में से एक अनंतनाग जिले के मरहामा क्षेत्र के रहने वाले थे।

- रावत किलो बल और विक्टर बल के आतंकवाद निरोधक मुख्यालय भी जाएंगे जहां उन्हें कश्मीर घाटी में चल रहे अभियान की जानकारी दी जाएगी।

- उन्होंने बताया, सेना प्रमुख घाटी के आंतरिक क्षेत्रों और नियंत्रण रेखा की समूची सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। पाकिस्तान समर्थक हिज्बुल मुजाहिदिन आतंकी संगठन के आतंकवादियों ने कल दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में घात लगाकर सेना के काफिले पर हमला किया। इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए और पांच घायल हो गए। घायल होने वालों में दो अधिकारी भी शामिल हैं।

- शहीद होने वाले जवानों में दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के लांस नायक गुलाम मोहिउद्दीन राठेर, केरल के पल्लकड़ के रहनेवाले सिपाही श्रीजीत एमजे और राजस्थान के रहनेवाले सिपाही विकास सिंह गुर्जर शामिल हैं।