FEVER : इंटीमेट सीन में हीरोइन ने उतारा टॉप, हीरो को लगा 'HOT SHOCK'

 

नई दिल्ली (3 अगस्त) :  बॉलिवुड में अपकमिंग थ्रिलर 'फीवर' तीन लीडिंग लेडीज़- बॉन्ड गर्ल केटेरिना मुरिनो, जेम्मा एटकिंसन और गौहर खान को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में मेन मेल करेक्टर राजीव खंडेलवाल निभा रहे हैं। फिल्म की तीनों हीरोइन राजीव खंडेलवाल का ध्यान खींचने की कोशिश करती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में राजीव और जेमा के बीच एक लव मेकिंग सीन फिल्माया जा रहा था, तो जेमा ने राजीव को लाइफ टाइम शॉक देने की ठानी। फिल्मों में इंटीमेट सीन के दौरान अमूमन ये होता है कि एक्टर्स के अलावा बहुत ज़रूरी लोगों को ही सेट पर रहने की अनुमति दी जाती है। लेकिन यहां उलटा ही हुआ, यूनिट के हर सदस्य को सेट पर मौजूद रहने के लिए कहा गया।

शूट शुरू होने पर जेमा ने अपना टॉप उतारा तो राजीव खंडेलवाल समेत वहां मौजूद हर सदस्य को ज़ोर का झटका लगा। दरअसल सब को ऐसा ही लगा कि जेमा ने शरीर के ऊपर के हिस्से में कुछ भी नहीं पहना हुआ था। लेकिन बाद में जेमा ने खुद ही इसका राज खोला। जेमा के मुताबिक उसने चिकन फिलेट नाम का कवर पहन रखा था, जिसे न्यूड ब्रा के नाम से भी जानते हैं।

इस घटना का ज़िक्र करते हुए फिल्म के डायरेक्टर राजीव झावेरी ने कहा कि ये इंटीमेट सीन फिल्म के लिए बहुत अहम था। जेमा ने इसे वास्तविक बनाने के लिए जिस तरह का रास्ता अपनाया, उसने सभी के लिए इसे आसान और फनी बना दिया।

फीवर 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।