ODI टीम सिलेक्शन पर भड़के गेल, कहा...

नई दिल्ली(22 मई): वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और स्टार ओपनर क्रिस गेल ने अगले महीने होने वाली ट्राई सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम चयन को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए चयनकर्ताओं को हास्यास्पद बताया।

3 जून से वेस्टइंडीज की मेजबानी में शुरू हो रही इस ट्राई सीरीज की अन्य दो टीमें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका हैं। ट्राई सीरीज के लिए घोषित टीम में ब्रावो के अलावा विस्फोटक बल्लेबाज गेल को भी बाहर रखा गया है। ब्रावो ने इस पर हैरानी जताते हुए कहा, 'चयनकर्ताओं का टीम चयन का कोई पैमाना नहीं है। कीरोन पोलार्ड और स्पिनर नरेन चयनकर्ताओं की नजर में पहले उपयुक्त नहीं थे लेकिन अब उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया जबकि लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद मुझे नजरअंदाज किया गया। इस मामले को गंभीरता से लेने की जरूरत है।'

ट्राई सीरीज के लिए टीम की कमान जैसन होल्डर को सौंपी गई है। ब्रावो इस समय आईपीएल-9 में गुजरात लॉयंस टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि पोलार्ड और नरेन पिछले कुछ समय से 50 ओवर फॉर्मेट के क्रिकेट मैच में नहीं खेले हैं। इसके बावजूद उन्हें वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा बनाया गया है। गेल ने कहा, 'डब्ल्यूआईसीबी ने सुनील को पहले सुपर 50 में खेलने से रोका और अब उन्हें टीम में शामिल कर लिया। कीरोन पोलार्ड और सुनील ट्राई सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा हैं। यह कैसे संभव हैं।' गेल फिलहाल आईपीएल-9 के लिए भारत में हैं औररॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का हिस्सा हैं।

अपने चयन के बारे में पोलार्ड ने कहा, 'बिंगो कहूं या पिंगो लेकिन मेरे लिये शायद खुशकिस्मत दिन।' पोलार्ड आईपीएल-9 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं।