Blog single photo

बिहार के गौतम कुमार झा ने जीते 7 करोड़ रुपए, मधुबनी में जश्न का माहौल

टीवी का चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर बिहार के लाल ने अपना परचम लहराया है। बिहार के मधुबनी जिला के रहने वाले गौतम कुमार झा ने KBC में सात करोड़ की राशि जीती है। गौतम कुमार ने केबीसी में सात करोड़ की राशि जीतकर मधुबनी ही नहीं, पूरे बिहार का नाम रौशन किया है।

कुंदन कुमार सिंह, नई दिल्ली (13 अक्टूबर):  टीवी का चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर बिहार के लाल ने अपना परचम लहराया है। बिहार के मधुबनी जिला के रहने वाले गौतम कुमार झा ने KBC में सात करोड़ की राशि जीती है। गौतम कुमार ने केबीसी में सात करोड़ की राशि जीतकर मधुबनी ही नहीं, पूरे बिहार का नाम रौशन किया है। गौतम कुमार मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते है। उन्होंने अपनी पढ़ाई आर के कॉलेज, मधुबनी से पूरी की है। वो साउथ ईस्ट रेलवे में आदरा में बतौर सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।

गौतम की उपलब्धि पर उनके नाते-रिश्तेदार ये खबर सुन कर काफी खुश है। उनके घर के साथ साथ उनके ससुराल में जश्न का माहौल है। हर किसी को बेटे की कामयाबी पर गर्व महसूस हो रहा है। उनके घर वालों का कहना है कि मधुबनी ज्ञान की भूमि रही है और उनके बेटे और दामाद ने अपनी ज्ञान से फिर से यह बात साबित कर दी है। 

कौन बनेगा करोड़पति प्रोग्राम में गौतम के सात करोड़ जीतने वाले एपिसोड का प्रसारण 14 और 15 अक्टूबर को होना है। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं गौतम के दोस्त परिवार वाले भी इस एपिसोड को देखने के लिए बेहद उत्साहित है। 

Tags :

NEXT STORY
Top