टीम इंडिया में अपनी वापसी को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली (26 अप्रैल): आईपीएल 9 में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में उनकी वापसी को लेकर हो रही चर्चाओं के बीच उन्होंने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया में वापसी पर बात करने वालों पर मैं नहीं देता ध्यान। इधर गावस्कर ने गंभीर के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनकी टीम इंडिया में वापसी को तय बताया था।

गावस्कर ने कहा था, 'गंभीर का इस टूर्नामेंट में फुटवर्क कमाल का दिख रहा है। ऐसे में उन्हें टीम में जगह मिलना तय है।' बता दें कि खराब प्रदर्शन के बाद गंभीर को टीम से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद गंभीर अपने फॉर्म और फुटवर्क को सुधारने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। जहां पर उन्होंने जस्टिन लैंगर के साथ नेट पर काफी समय बिताया था और अपने फुटवर्क पर कड़ी मेहनत की थी। 

आईपीएल 9 में गौतम गंभीर के बल्ले से रनो की बरसात हो रही है। वहीं उनकी टीम भी 5 में से 4 मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पर बनी हुई है। गंभीर ने इस टूर्नामेंट में अब तक 79 की औसत से 237 रन बना चुके हैं। वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में चौथे पायदान पर हैं। उनसे आगे कोहली (367 रन), डेविड वार्नर ( 294 रन), एबी डिविलियर्स (269 रन) हैं।