Blog single photo

पत्थरबाजों पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा

अपने दरियादिली के लिए मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर पत्थरबाजों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर समस्या का एक समाधान भी बताया है।

नई दिल्ली ( 3 जून ): अपने दरियादिली के लिए मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर पत्थरबाजों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर समस्या का एक समाधान भी बताया है। उन्होंने कहा है कि जो भी राजनेता चुनाव लड़ना चाहते है उन्हें कश्मीर के ऐसे हिस्सों में अपने परिवारों के साथ बिना किसी सुरक्षा के रहना चाहिए तभी वह सेना की परेशानियों को समझ पाएंगे।गंभीर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जवानों की गाड़ी पर पत्थर फेंके जा रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा, 'मैं बहुत दुखी हूं, सोचता हूं कि क्या भारत अब भी यही सोचता है कि पत्थरबाजों से कमरे में बैठकर बातचीत की जा सकती है। छोड़िए ये बातें और असलियत देखिए, राजनेताओं को चाहिए कि वे सुरक्षाबलों को मौके दें ताकि सीआरपीएफ उन्हें रिजल्ट दिखाए।'

गंभीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे पास एक हल है, जो भी राजनेता 2019 में चुनाव लड़ना चाहता है उसके लिए कश्मीर में अपने परिवार के साथ बिना सुरक्षा के एक हफ्ता गुजरना जरूरी किया जाए। इस रास्ते के अलावा और किसी तरह से वे सुरक्षाबलों की परेशानियों और कश्मीरी होने के असली मतलब नहीं समझ पाएंगे।

बता दें कि कश्मीर में सीआरपीएफ की गाड़ी के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद से घाटी में तनाव है। बता दें कि इस मामले में राज्य पुलिस ने कुछ अज्ञात पत्थरबाजों और गाड़ी के ड्राइवर पर केस दर्ज किया है।

Tags :

NEXT STORY
Top