गौर सिटी हत्याकांड: आरोपी बेटे का खुलासा, इसलिए की मां-बहन की हत्या

नोएडा (9 दिसंबर): ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां-बहन की हत्या करने वाले नाबालिग आरोपी ने कई खुलासे किए हैं। पुलिस की मानें तो आरोपी बच्चे ने अपनी मां और बहन को पहले बैट से मारा, फिर कैची और पिज्जा कटर से उनपर वार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी वारदात के बाद पहले लुधियाना, फिर चंडीगढ़, शिमला, रांची और फिर बनारस गया था। आरोपी बच्चे का दावा है कि उसका मां बहन से ज्यादा प्यार करती थी, उससे अच्छा व्यवहार नहीं करती थी और खेलने से रोकती, इसके अलावा उसपर पढ़ने के लिए दबाव डालती थी। हालांकि पुलिस फिलहाल आरोपी के इस दावे को वेरीफाई कर रही है।

इस पूरी वारदात से जुड़े CCTV कैमरे के फुटेज भी सामने आए हैं। आपको बता दें कि ये डबल मर्डर कांड 4 दिसंबर की रात का है। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी लड़का करीब 8 बजकर 20 मिनिट पर अपनी मां और बहन के साथ सोसाइटी में लौटा था। तीनों लोग लिफ्ट में देखे जा सकते हैं। ये फुटेज उसी रात का है जिस रात इस महिला और उसकी बेटी की हत्या की गई।

4 दिसंबर की ही रात का दूसरा CCTV फुटेज करीब सवा 11 बजे का है। इस फुटेज में आरोपी लड़के को साफ देखा जा सकता हैं। आरोपी लड़का बिल्डिंग में गया तो अपनी मां और बहन के साथ था, पर देर रात वो बिल्डिंग से अकेला निकलता है।