शास्त्री के आरोप का गांगुली ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली(27 जून): टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री के बयान के बाद टीम इंडिया के कोच पद के लिए उठे विवाद को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कुछ कहने से मना कर दिया है।

अनिल कुंबले को हाल ही में टीम इंडिया के नया कोच नियुक्त किए गया। इस पद के लिए रवि शास्त्री भी बड़े दावेदार थे। शास्त्री ने बात से विवाद बढ़ा दिया था कि उनके इंटरव्यू के समय क्रिकेट सलाहकार कमेटी में से सौरव गांगुली नदारद थे।

कुंबले के कोच बनने के बाद रवि शास्त्री ने अपनी निराशा जाहिर की थी। उनके इंटरव्यू के बारे में पूछे जाने पर, शास्त्री ने कहा था कि गांगुली मेरी प्रेज़ेंटेशन के समय मौजूद भी नहीं थे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक गांगुली अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को लेकर इस इंटरव्यू से दो बार बाहर गए थे। 1 बजे उन्हें अपनी किताब की रिलीज के घोषणा करने के लिए जाना था तो शाम साढे 6 बजे ईडन गार्डेन्स में कैब की मीटिंग के लिए। जहां से वो वापस इंटरव्यू के लिए 6:30 बजे पहुंचे थे। शास्त्री का इंटरव्यू 5 से 6 के बीच में लिया गया था।

शास्त्री के बयान के बाद सौरव गांगुली ने इस बारे में ज्यादा बोलने से मना कर दिया।

गांगुली ने कहा, “कोच का इंटरव्यू एक कॉन्फ़ीडेंशल मैटर हैं. मैं शास्त्री के बयान के बारे में कुछ नहीं बोल सकता. आप क्रिकेट सलाहकर कमेटी के बाकी सदस्यों से पूछ सकते हैं.”