Blog single photo

संदीप गडोली फेक एनकाउंटर केस में गैंगस्टर बिंदर गुर्जर गिरफ्तार

सनसनीखेज संदीप गडोली फेक एनकाउंटर केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर बिंदर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। बिंदर गुर्जर को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। बिंदर गुर्जर पर आरोप है कि उसने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर संदीप गडोली की हत्या करवाई

दीपक दुबे, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 अक्टूबर): सनसनीखेज संदीप गडोली फेक एनकाउंटर केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर बिंदर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। बिंदर गुर्जर को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। बिंदर गुर्जर पर आरोप है कि उसने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर संदीप गडोली की हत्या करवाई। जिसे एनकाउंटर का नाम दिया गया। आरोपी गुर्जर ने इस वारदात के लिए मॉडल दिव्या पाहुजा का भी इस्तेमाल किया था।

गौरतलब है कि संदीप गडोली को गुरुग्राम पुलिस ने फेक इनकाउंटर में मुम्बई के अंधेरी इलाके में स्थित एयरपोर्ट मेट्रो होटल में सात फरवरी 2016 को मार गिराया था। बिंदर गुर्जर ने मॉडल दिव्या पाहुजा का इस्तेमाल इस हत्याकांड को अंजाम देने टिप देने में किया था, दिव्या ने टिप दी थी गडोली की, गुर्जर तीन सालों से फरार गैंगस्टर है जिसकी तलाश थी। गुज्जर को हरियाणा पुलिस ने हालही में एक निर्दलीय कैंडिडेट के प्रचार के दौरान इसे हिरासत में लिया गया था। इसने गुरुग्राम पुलिस के साथ मिलकर गडोली हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था फेक इनकाउंटर, मॉडल दिव्या पाहुजा गडोली की गलरफ्रेण्ड थी।

बिंदर गुर्जर फेक इनकाउंटर केस का मास्टरमाइंड था। इसने गुरुग्राम पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर गैंस्टार गडोली की हत्या की साजिश रची थी। जिसमें गडोली की मॉडल गर्लफ्रेंड ने टिप देने में अहम भूमिका अदा की थी। इस हत्याकांड को ऐसे अंजाम दिया गया था कि गैंगस्टर गडोली और पुलिस कर्मियों के बीच मुठभेड़ जैसी लगे। इनकाउंटर, इस फेक ईन काउंटर में गुरुग्राम पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल परमजीत अहलावत, दीपक ककरन, कॉन्स्टेबल विक्रम सिंह, जितेंद्र यादव और पुलिस सब इंपेक्टर प्रद्युम्न यादव को SIT ने गिरफ्तार किया था, फेक इनकाउंटर होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top