शराब माफिया ने दो बेटियों को अगवा कर पिता के सामने किया गंदा काम

नई दिल्ली (17 मार्च): शराब की अवैध बिक्री करने की जानकारी पुलिस को देने से नाराज शराब माफिया और उसके गुर्गों ने एक पिता के सामने दो नाबालिग लड़कियों से गैंग रैप किया। घटना गुजरात के दाहोद जिले की देवगढ़ बारिया तहसील की है। जानकारी के मुताबिक एक चलती गाड़ी में दो किशोरियों के साथ छह लोगों ने उनके पिता के सामने गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि अपहरण और बलात्कार के मामले में शामिल बताये जा रहे 13 लोगों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि कुमात बारिया, गोपसिंह बारिया और अन्य लोगों ने भूतपगला गांव में 13 और 15 साल की उम्र की दो बहनों को अगवा किया। उनके पिता को भी उनकी दुकान से अगवा कर उन्हें एसयूवी में बिठा लिया और लड़कियों का गैंगरेप किया गया।

पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी में कहा कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार आरोपी गाड़ी के पीछे रहे। पुलिस ने बताया कि कुमात बारिया ने दोनों लड़कियों के पिता से कथित तौर पर कहा कि उसने बदला लेने के लिए इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया है। पीड़ित का बेटा शराब से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार हुआ था और उसने पुलिस को बताया था कि वह कुमात से शराब खरीदता था। इसके बाद पुलिस ने कुमात के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था।

प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी ने बाद में दोनों किशोरियों और उनके पिता को मंडव गांव के समीप उतार दिया और उन्हें पुलिस के पास न जाने की धमकी दी। पुलिस ने लड़कियों को इलाज के लिए देवगढ़ बारिया में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना में लिप्त कुमात बारिया, गणपत बारिया, नरवत बारिया, सुरेश नाइक और गोपसिंह बारिया को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।