कानपुर में 11वीं की छात्रा को बंधक बनाकर 4 छात्रों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): यूपी के कानपुर शहर में एक नाबालिग छात्रा से बीबीए और बीटेक के चार छात्रों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को वारदात के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने 11वीं की छात्रा को दो दिन पहले बंधक बनाया और बाद में उसे बाबूपुरवा पुलिस थाना के पास अचेत अवस्था में छोड़ कर भाग गए।  

पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) संजीव सुमन ने बताया कि घटना से पहले छात्रा बाजार में शॉपिंग करने के लिए गई थी। इस दौरान अनुराग यादव नाम का एक लड़का पहले उसे अपने अपार्टमेंट में ले गया और फिर उसे बंधक बना लिया। आरोप के अनुसार बंधक बनाने के बाद अपार्टमेंट में मौजूद मौजूद चार युवकों ने युवती के साथ बलात्कार किया। इस घटना के बाद आरोपी युवक युवती को जिले के बाबूपुरवा पुलिस थाने के बाद बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए। 

घटना के बाद छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज 

एसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता उप्र पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वहीं आरोपी अनुराग यादव के पिता भी यूपी पुलिस में ही तैनात हैं। एसपी ने बताया कि इस घटना के संबंध में आरोपी अनुराग यादव, जैकी, शुभम यादव और अभिषेक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभिषेक बीबीए का छात्र है जबकि तीन अन्य बीटेक के छात्र हैं। पुलिस ने चारों छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।