WATCH: रेप का सौदा 50 लाख

देवेंद्र शर्मा, रोहतक (16 जुलाई): हरियाणा के रोहतक से आई है एक दर्दनाक खबर। कॉलेज जाने वाली एक लड़की के साथ दो बार बलात्कार किया गया। दूसरी बार बलात्कार इसलिए किया गया क्योंकि उसने पहली बार रेप की शिकायत वापिस नहीं ली थी। उन्हीं लड़को ने इस घटना को फिर से अंजाम दिया, वो भी सिर्फ लड़की के दिल में खौफ पैदा करने के लिए। सोचिए हरियाणा में दबंग और बदमाश कितने बेखौफ हैं।

गुरुवार को रोहतक में पढ़ने वाली लड़की का 5 बदमाशों ने कॉलेज के बाहर से ही अपहरण किया। बदमाश लड़की को किसी सुनसान जगह पर ले गए। नशीला पदार्थ पिला कर उसे बेहोश किया और फिर लड़की से गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में उसे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। होश आने पर लड़की ने आपबीती सुनाई तो पुलिस वाले भी सन्न रह गए। लड़की का बलात्कार करने वाले ये वही लड़के थे, जिन्होंने 3 साल पहले भी इसी लड़की का बलात्कार किया था।

पहली बार रेप के बाद इन बदमाशों ने सौदा करने की कोशिश की। 50 लाख रुपए का लालच दिया और जब लड़की ने मामला वापस नहीं लिया तो इन लड़को ने फिर से उसी वारदात को फिर से अंजाम दे दिया। पीड़ित परिवार पहले भिवानी में रहता था, जिन लड़कों पर रेप का आरोप लग रहा है वो भी भिवानी के रहने वाले हैं।

2013 में लड़की के साथ बलात्कार होने पर परिवार ने शहर छोड़ दिया और रोहतक में रहने लगे, लेकिन आरोपियों की धमकियां रुकी नहीं। 2013 में 5 आरोपियों में से 2 पकड़े गए थे, लेकिन वो जमानत पर बाहर आ गए। पुलिस अब टीमें बनाकर इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=EXUVet_jNXw[/embed]