घर में घुसकर एक महिला से गैंगरेप, RTI कार्यकर्ता है पीड़िता

नई दिल्ली (7 मई): यूपी के बरेली में घर में घुसकर एक महिला से गैंगरेप का आरोप लगा है। आरोप दारोगा और गांव के प्रधान पर है। पीड़ित परिवार के मुताबिक गैंगरेप जमीन विवाद में बदला लेने के लिए किया गया।

इंसाफ के लिए जान देने की बात कर रही है इस महिला के साथ गैंगरेप हुआ है। पीड़ित महिला बरेली की रहने वाली है और इसका आरोप है कि इलाके के दारोगा, ग्राम प्रधान और उसके बेटे ने घर में घुसकर इसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित महिला पेशे से आरटीआई कार्यकर्ता है और ये पूरा मामला बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है। पीडित महिला के मुताबिक गांव के प्रधान से उनका जमीनी विवाद चल रहा था। इसी दौरान एक दिन गांव के प्रधान, दारोगा और कुछ कांस्टेबल के साथ उनके घर में जबरदस्ती घुस गए। महिला अपनी बहन के साथ घर में अकेली थी। बाद में प्रधान का बेटा भी आ गया और फिर आरोपों के मुताबिक महिला के साथ सबने गैंगरेप किया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि क्योंकि आरोप दारोगा पर लगा है इस लिए उनकी शिकायत पहले सुनी नहीं गई थी।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डीआईजी ने जांच के आदेश दिए और आरोपियों से पूछताछ हो रही है। लेकिन सवाल ये है कि जब आरोप पुलिस महकमे के लोगों पर ही लगे हैं तो पुलिसिया जांच में सच आने की उम्मीद कितनी है।