छात्रा का मर्डर करने के बाद भी जारी रखी दरिंदगी

लखनऊ (18 फरवरी): कहा जाता है कि इस दुनिया में इंसान से बड़ा हैवान कोई नहीं है। समय-समय पर ऐसी घटानएं सामने भी आती रहती है, जिन्‍हें सुनकर दिल दहल जाता है। ऐसी ही एक घटना लखनऊ में घटी है। यहां पर एक छात्रा अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। लेकिन ना तो स्कूल पहुंची और ना ही लौटकर घर आई। कई दिन बाद जब उसकी लाश मिली तो पोस्मॉर्टम करने वाले डॉक्टर भी दहल गए, क्योंकि उस लड़की की लाश के साथ भी बलात्कार हुआ था।

लखनऊ में मुख्यमंत्री के घर के बेहद नजदीक छात्रा का शव मिला तो पुलिस में हड़कंप मच गया। लेकिन अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने जो खुलासा किया है वो दिल दहलाने वाला है। पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि हत्या के बाद कुछ हैवानों ने लाश के साथ भी बलात्कार किया था। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो रिक्शा चालक और गोल्फ क्लब के दो कैंडी शामिल हैं। जिन दो रिक्शे वालों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से एक के पास छात्रा का मोबाइल जबकि दूसरे के पास से छात्रा का ब्लेजर बरामद हुआ था। पुलिस अब इनका नार्को और पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की तैयारी में है।

आपको बता दें बारहवीं की ये छात्रा 10 फरवरी को स्कूल जाते वक्त गायब हो गई थी। चार दिन बाद उसकी लाश मुख्यमंत्री आवास के पास एक नाले से बरामद हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये साफ हुआ था कि छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। ये भी पता चला था कि गैंगरेप के बाद छात्रा को बुरी तरह पीटा गया था। इसी वजह से उसकी मौत हुई थी।