दिल्ली में चलती कार में डांसर के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली (28 फरवरी): दिल्ली में चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक डांसर को पहले अगवा किया गया  और उसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

DL -8CZ-4873 ये कार नंबर है और ये कार उस वारदात की अहम कड़ी है, जिसने एक बार फिर से दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। दिल्ली की सड़कों पर दौड़ती कार के भीतर एक लड़की से गैंगरेप होता रहा। 

मामला पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके का है। पीड़िता जो कि पेश से डांसर है, खाने के एक स्टॉल के पास खड़ी थी। इसी दौरान ये कार पीड़िता के पास आकर रुकी। कार में सवार लोगों ने पीड़िता को जबरदस्ती कार के भीतर खींच लिया और इसके बाद चलती कार में पीड़िता के साथ रेप किया गया।

दो से तीन घंटो तक चलती कार में पीड़िता के साथ हैवानियत होती रही। जब पीड़िता ने आरोपियों का विरोध किया तो सभी आरोपियों ने मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट भी की और इसके बाद पीड़िता को मधु विहार के ककड़ी मोड़ पर कार से फेंक दिया गया।

इसके बाद पीडिता ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को अपने साथ हुई वारदात जानकारी दी। पुलिस ने चार में चारों आरोपियों की पहचान कर ली है। इनके नाम मनोज कुमार, एमआरएस खुराना और मोनीश सोखिजा है। एक आरोपी की पहचान होनी बाकी है।

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हो चुकी है। वारदात में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है।