विडियो : बिना कपड़े के सड़क पर दौड़ती रही 'वो'... नौकरी के नाम पर गैंगरेप!

मनु मेहता, गुड़गांव (11 जनवरी): हैवानों की चंगुल से जान बचाने के लिए एक महिला बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ती रही। नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लोगों ने महिला से गैंगरेप किया था।  पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी के तीन आरोपी फरार हैं। आरोपियों में एक फौजी भी है।

मामला पटौदी के रामपुर गांव का है। पीड़िता का कहना है कि नौकरी दिलाने के बहाने सोनू नाम का एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठाकर महिला को अपने साथ लेकर गया। कुछ दूर जाने के बाद पहले से इंतजार कर रहे सोनू के बाकी दोस्तों ने महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और गुड़गांव पटौदी रोड पर जनौला के पास बने इन्ही घरों में उसे ले आए। 

महिला के मुताबिक, जब उसने जब दरिदों की हरकत का विरोध किया तो उन्होने मारपीट के बाद उसे जबरदस्ती शराब पिला दी और फिर पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया। अब दरिंदों के आगे महिला बेबस थी, वो किसी तरह से जान बचाकर भागने की फिराक में थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। 

मौका देखते ही महिला बिना कपड़ों के ही वहां से भाग निकली।  जानकारी के मुताबिक, सड़क पर बिना कपड़ों के भाग रही महिला को एक ट्रक ड्राइवर ने देखा। उसने ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद वारदात वाली जगह की तलाशी ली। फिर दो आरोपी संदीप और गिरवर को गिरफ्तार किया।

देखिये न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ej0KLHXqlEE[/embed]