DM ऑफिस में चल रही थी कमिश्नर की मीटिंग, बाहर जुआ खेल रहे थे कर्माचारी

चित्रकूट (28 जून): क्या आपने कभी डीएम ऑफिस में सरकारी कर्चचारियों को खुलेआम जुआ खेलते देखा हैं, अगर नहीं तो आज देख लीजिए। मामला चित्रकूट का है। जहां कमिश्नर, डीएम, तहलसीलदार मीटिंग में बिजी थे और कुछ कर्मचारी जुआं खेलने में मस्त थे।

सौ को हजार बनाते हुए इन लोगों को देखिए। हाथों में 52 पत्तों की गड्डी और कड़क नोट। महफिल में बैठा हर शख्स मानों जुएं क खेल जा रहे दांव में डूब सा गया हो। तस्वीरें यूपी के चित्रकूट धाम की है और आपको जानकर हैरानी होगी कि जुएं की ये महफिल डीएम दफ्तर के बाहर जमी थी।

अंदर जिले के बड़े-बड़े साहब लोग मीटिंग लेने में बिजी थी और बाहर सिपाही से लेकर अर्दली तक 52 पत्तों के जरिए अपनी किस्मत आजमा रहा था। तस्वीरों में आप वर्दी में दो जवानों को देख सकते हैं कि जो जुएं में दांव लगा रहे है।

महफिल पेड़ के नीचे जमाई गई थी, जमीन पर चादर बिठाकर खेलने का इंतजाम किया गया था। इसके बाद गुलाम, बेगम बादशाह जमीन पर गिरने लगे और इसके साथ ही किसी की किस्मत मेहरबान होती तो किसी का भाग्य धोखा दे जाता। बहरहाल महफिल पूरे सबाब पर थी, तब ही मीडिया के कैमरे की जद में जुएं के शौकीन आ गए। जिसके बाद कैमरों में खुद को कैद होने से बचाने के लिए कुछ ऐसी भगदड़ मची। 

वहीं कार्यक्रम के बाद कमिश्नर से जब जुआरी कर्मचारी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जांच कराएंगे। बहरहाल जब जांच होगी, तब होगी। जब कार्रवाई होगी, तब होगी। लेकिन तस्वीरें बता रही हैं कि जब डीएम के दफ्तर में सबके सामने जुआं खेला जा सकता है, तो पूरे इलाके का क्या हाल होगा।