देश विरोधियों पर फूटा गंभीर का गुस्सा...!

नई दिल्ली (13 अप्रैल): कश्मीरी युवाओं द्वारा अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ की गई इस बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौतम गंभीर ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। गंभीर ने लिखा है कि जो भी आजादी की मांग कर रहे हैं, वह यहां (इस देश) से चले जाएं, कश्मीर हमारा है। गंभीर ने अपने इस ट्वीट को 'कश्मीर बिलोंग्स टू अस' के साथ हैशटैग भी किया है। 


इन दिनों आईपीएल टूर्नमेंट में व्यस्त चल रहे गौतम गंभीर ने जवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर एक समाचार वेबसाइट की खबर को अपने ट्विटर हैंडल से  ट्वीट किया। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने इस घटना की तीखी निंदा करते हुए दो और ट्वीट किए। गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे सेना के जवानों को मारे एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादी मारे जाएंगे, जो भी आजादी चाहते हैं, वे यहां से चले जाएं। कश्मीर हमारा है। 


गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया और इसमें लिखा, 'भारत विरोधी भूल गए हैं कि हमारा झंडे के तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया- हमारे क्रोध की आग है, सफेद- जिहादियों के लिए कफन, हरा- आतंक के खिलाफ द्वेष है।' गौतम के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि पैरामिलिट्री बल के जवानों के साथ कश्मीर में हुई बदसलूकी वाले इन विडियो में कश्मीरी युवक जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इन विडियो में ये कश्मीरी 'इंडिया गो बैक' के नारे लगा रहे हैं और जवानों के साथ मार-पिटाई करते नजर आ रहे हैं।