गौतम गंभीर के बारे में शाहिद अफरीदी ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली ( 5 मई ): पाकिस्तानी क्रिकेट से संन्साय ले चुके खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के अधिकतर भारतीय क्रिकेटरों के साथ अच्छा तालमेल है। लेकिन उनके बयानों से साफ है कि गौतम गंभीर के साथ तालमेल अच्छा नहीं है। अफरीदी ने स्वीकार किया है कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ वह कॉफी पीते हुए नहीं दिख सकते।


अफरीदी को हाल में भारतीय टीम ने ऑटोग्राफ की हुई जर्सी पेश की गई जिसमें कप्तान विराट कोहली ने हाथ से संदेश लिखा था। इस ऑल राउंडर ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है जबकि गंभीर भारतीय टीम में नियमित नहीं हैं, उन्होंने सीमित ओवरों का मैच चार साल से ज्यादा समय पहले खेला था।


भारत और पाकिस्तान के बीच चार जून के चैम्पियंस ट्रोफी मुकाबले से पहले अफरीदी ने आईसीसी कॉलम में चिर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ खेलने के अनुभव को याद किया।


अफरीदी ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का आपस में तालमेल काफी बढ़िया है। निश्चित रूप से कुछ अपवाद हैं जैसे गौतम गंभीर, मैं कहूंगा कि उनके साथ ऐसा नहीं है।'


उन्होंने कहा, 'हम कभी भी काफी की दुकान में एक साथ बैठे हुए नहीं मिल सकते। कुछ साल पहले हम दोनों के बीच मैदान पर गर्मागर्मी हुई थी और यह पूरी दुनिया में सुर्खियां बन गयी थी। मैं इसे भूल गया क्योंकि मुझे लगता है कि ये चीजें खेल का हिस्सा होती हैं लेकिन कुछ कारणों से गौतम गंभीर इससे उबर नहीं सके हैं।'