WhatsApp Multi device का अपग्रेड फीचर जल्द होगा पेश! iPad में भी चलेगा व्हाट्सएप

WhatsApp Upcoming Features: व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए कई फीचर्स पेश किए है। जबकि, कुछ ​फीचर्स की टेस्टिंग चल रही है। लीक की मानें तो मल्टी डिवाइस (Multi-Device) फीचर का अपग्रेड वर्जन आ सकता है।

WhatsApp Multi device का अपग्रेड फीचर जल्द होगा पेश! iPad में भी चलेगा व्हाट्सएप
x

WhatsApp Upcoming Features: व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए कई फीचर्स पेश किए है। जबकि, कुछ फीचर्स की टेस्टिंग चल रही है। वहीं, एक लीक में इसके नए फीचर का खुलासा हुआ है। लीक की मानें तो मल्टी डिवाइस (Multi-Device) फीचर का अपग्रेड वर्जन यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। लेटेस्ट लीक के अनुसार व्हाट्सएप को अन्य स्मार्टफोन के अलावा टैबलेट (WhatsApp for iPad and Android tablet) से भी लिंक किया जा सकेगा। 


WhatsApp Multi-device 2.0 Features 




और पढ़िए - Twitter पर आपकी मर्जी के बिना कोई नहीं देख सकेगा आपका Tweet, जानिए कैसे





WABetaInfo ने ट्वीट कर व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर के बारे में बताया है। इसके अनुसार Multi-device 2.0 फीचर जल्द ही व्हाट्सएप पर पेश किया जा सकता है। इस फीचर से व्हाट्सएप अकाउंट को अन्य फोन औप टैब से लिंक कर इस्तेमाल किया जा सकेगा। इनमें आईओएस आईपैड और एंड्रॉइड टैबलेट भी शामिल होंगे। ऐसे में iPad यूजर्स के लिए ये एक अच्छी खबर हो सकती है। 


अब तक iPad में उपलब्ध नहीं है ये फीचर 


आपको बता दें कि iPad में अब तक WhatsApp उपलब्ध नहीं है, लेकिन Multi-device 2.0 फीचर से भविष्य में आईपैड में भी व्हाट्सएप यूज किया जा सकेगा। WABetaInfo ने अपने ट्वीट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। इसमें व्हाट्सएप का आईपैड वर्जन देखा गया है। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि Multi-device 2.0 में एडिशनल फीचर्स एड होगा या नहीं। 


मल्टी डिवाइस पहले हो चुका है लॉन्च 


इससे पहले व्हाट्सएप द्वारा Multi-device के फीचर को पेश किया जा चुका है। हालांकि, अब सामने आ है कि इसका अपग्रेट वर्जन Multi-Device 2.0 फीचर जल्द लॉन्च हो सकता है। इसके तहत टैब से भी व्हाट्सएप को लिंक कर यूज किया जा सकेगा। 





और पढ़िए - व्हाट्सएप घोटाला! इन नंबरों पर न करें कॉल, वरना चुकानी पड़ेगी मोटी कीमत




इसमें लिंक फीचर किया गया था पेश 


व्हाट्सएप पर पहले WhatsApp Web के जरिए मैसेज या चैटिंग की जाती थी। इसके लिए यूजर को अपने फोन में WhatsApp और डेटा दोनों ऑन रखना पड़ता था। वहीं, यूजर्स को सहूलियत देते हुए व्हाट्सएप पर अपग्रेड वर्जन पेश किया गया, जिससे लिंक की मदद से व्हाट्सएप का यूज किया जा सकता है। इसके तहत लैपटॉप या कम्प्यूटर में व्हाट्सएप लिंक होने के बाद प्राइमरी फोन में व्हाट्सएप को एक्टीव होना या न होना जरूरी नहीं है।






और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story