WhatsApp पर आया Group Call का नया फीचर, अब किसी को भी कर सकेंगे Mute

WhatsApp Group Call Mute Feature: व्हाट्सएप पर कई फीचर्स आते रहते हैं इनमें अब एक और नया अपडेट ग्रुप कॉल के लिए जुड़ चुका है। इसके तहत ग्रुप कॉलिंग के दौरान किसी को भी म्यूट किया जा सकता है।

WhatsApp पर आया Group Call का नया फीचर, अब किसी को भी कर सकेंगे Mute
x

WhatsApp Group Call Mute Feature: व्हाट्सएप पर पिछले दिनों से कई नए अपडेट और फीचर्स प्लेटफॉर्म पर जोड़े गए हैं। यूजर्स के लिए ऐप को चलाने का मजा दुगना करने और नया एक्सपीरेंस देने के लिए व्हाट्सएप पर नए फीचर्स आए हैं तो कुछ आने के लिए तैयार है। एक खास तरह का फीचर जिसके बारे में चार्चाएं थीं और यूजर्स को उसका बेसब्री से इंतजार भी था जो कि अब खत्म हो चुका है। 


दरअसल, व्हाट्सएप पर ग्रुप कॉलिंग के दौरान म्यूट किया जाने वाला नया फीचर आ चुका है। ऐसे में WhatsApp Group Calling के समय होस्ट किसी भी यूजर को म्यूट कर सकता है। जूम, गूगल मीट जैसे वीडियो कॉन्फ्रेंस ऐप्स में ये फीचर पहले से मौजूद है। हालांकि, कई व्हाट्सएप यूजर्स हैं जो प्रोफेशनल वीडियो कॉलिंग के लिए व्हाट्सएप का यूज करते हैं। उनके लिए व्हाट्सएप ग्रुप कॉलिंग का मजा दुगना हो सकता है।


ट्वीट के जरिए दी जानकारी 





और पढ़िए - WhatsApp पर आया गजब का अपडेट, चुनिंदा लोगों से हाइड कर सकेंगे Profile Pic और Last Seen





व्हाट्सएप के सीईओ Will Cathcart ने WhatsApp Group Call के कई फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि WhatsApp ग्रुप कॉल के दौरान होस्टर किसी को भी म्यूट कर सकता है। कॉल्स से जुड़ने के लिए भी यूजर्स को जानकारी दी जा सकती है। कॉल को जॉइन करने के फीचर के लिए इंडीकेटर जोड़ा गया है। ऐसे में होस्ट किसी भी यूजर को ग्रुप कॉल में शामिल होने के लिए म्यूट कर सकते हैं।


व्हाट्सएप ग्रुप कॉल में जुड़ सकेंगे अधिक लोग


व्हाट्सएप ग्रुप कॉल के लिए एक और नया फीचर सामने आया है, जिससे यूजर्स के लिए इसे चलाने का मजा बढ़ सकता है। दरअसल, अब ग्रुप कॉलिंग के लिए जुड़ने वाले लोगों की संख्या को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में व्हाट्सएप ग्रुप कॉल में 32 लोग जुड़ सकते हैं। इससे पहले सिर्फ 8 लोगों को जुड़ने की अनुमति थी। 


आपको जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp पर ग्रुप वॉयस कॉल की इनकमिंग स्क्रीन पर सभी पार्टिसिपेंट्स को नजर आ जाएगी। इसके अलावा कॉल्स पर टैब कर आप WhatsApp Group Call की हिस्ट्री भी देख सकते हैं।









और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करे

Next Story