Vivo X80 Series के दो नए स्मार्टफोन होने वाले हैं लॉन्च, खासियत जानकर आप भी कहेंगे- "ये हुई बात"

Vivo X80 Series Upcoming Smartphones: वीवो एक्स80 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Vivo X80 Lite 5G और Vivo X80 Pro Plus को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इसे तैयार किया जा रहा है।

Vivo X80 Series के दो नए स्मार्टफोन होने वाले हैं लॉन्च, खासियत जानकर आप भी कहेंगे- ये हुई बात
x

Vivo X80 Series Upcoming Smartphones: भारतीय ग्राहकों के बीच वीवो के स्मार्टफोन्स (Vivo Upcoming Smartphones) को लेकर एक अलग ही जगह है। लोगों की मांग को देखते हुए कंपनी भी नए फीचर्स और खासियत के साथ अपने स्मार्टफोन (Vivo Upcoming Smartphones in India) को भारत में लॉन्च करती रहती है। खबरों की मानें तो जल्द कंपनी दो नए स्मार्टफोन्स भारत में पेश करने वाली है।


वीवो एक्स80 सीरीज (Vivo X80 Series) में शामिल किए गए एक्स80 लाइट (Vivo X80 Lite) और एक्स80 प्रो प्लस (Vivo X80 Pro Plus) स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में जल्द उतारे जा सकते हैं। आइए फोन के बारे में जानते हैं। 


Upcoming Vivo X80 Series Launch Date


Rootmygalaxy की मानें तो Vivo X80 Lite 5G को लाने की तैयारी है, जिसे V2208 मॉडल नंबर से देखा जा चुका है। फिलहास इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। संभावना है कि Vivo X80 Lite 5G को भारत में इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि, Vivo X80 Pro Plus को ग्लोबल लॉन्च किया जा सकता है। 


Vivo X80 Lite 5G 


वीवो X80 Lite 5G को 'लाइट' वर्जन में पेश किया जाएगा, जो फीचर्स के मामले में बेहतरीन हो सकता है। बताया जा रहा है कि फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 SoC प्रोसेसर हो सकता है। फिलहाल फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं है।


Vivo X80 Pro Plus 


वीवो X80 Pro Plus में 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है जो 2K रेसोल्यूशन और 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट हो सकता है। फोन का लुक Vivo X80 Pro की तरह है। संभावना है कि ज्यादातर फीचर्स भी इस फोन की तरह ही होंगे। इसमें मुख्य कैमरा 40MP के क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है। जबकि, सेल्फी का कैमरा 32MP में हो सकता है। फोन के बाारे में अभी तक कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। 


Next Story