Vivo भारत में 9 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा अपना नया धाकड़ 5G Smartphone, फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

वीवो ने नई स्मार्टफोन सीरीज T का ऐलान कर दिया है। कंपनी इस सीरीज के तहत सबसे पहले स्मार्टफोन Vivo T1 5G को मार्केट में पेश करेगी। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को भारत में 9 फरवरी 2022 को लॉन्च किया जाना है।

Vivo भारत में 9 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा अपना नया धाकड़ 5G Smartphone, फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश
x

नई दिल्ली,  Vivo T1 5G Launch Date: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने नई स्मार्टफोन सीरीज T का ऐलान कर दिया है। कंपनी इस सीरीज के तहत सबसे पहले स्मार्टफोन Vivo T1 5G को मार्केट में पेश करेगी। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को भारत में 9 फरवरी 2022 को लॉन्च किया जाना है। आपको बता दें कि भारत से पहले इस स्मार्टफोन को चीन मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है।  वीवो T1x मीडियाटेक डाइमेंशन 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित  हो सकता है। इसके अलावा विवो T1 में डुअल रियर कैमरे के साथ-साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले दिया जा सकता है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं। 



Vivo T1 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

वीवो टी1 में 6.67 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर शामिल किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। 



और पढ़िए - Budget 2022: तुरंत डाउनलोड करें अपने स्मार्टफोन में ये ऐप और मिनटों में पाएं बजट से जुड़ी सभी जानकारियां




फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है,जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। हैंडसेट एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर ओरिजिन ओएस के साथ शीर्ष पर काम कर सकता है। Vivo T1 में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.2, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। 


Vivo T1 5G संभावित कीमत 


चीन मार्केट में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत  CNY 2,199 (लगभग 25,800 रुपये) है। भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन की कीमत 29,000 रुपये के आसपास होने की संभावना है। 



और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story