फैंस को दीवाना बनाने आया 5,000mAh बैटरी और डुअल-कैमरा वाला जबरदस्त Smartphone, जानिए फीचर्स

टेक्नो (Tecno) ने एक नया बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 8C को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन 90Hz डिस्प्ले, डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ से डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है।

फैंस को दीवाना बनाने आया  5,000mAh बैटरी और डुअल-कैमरा वाला जबरदस्त Smartphone, जानिए फीचर्स
x
tecno spark 8c

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो (Tecno) ने एक नया बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 8C को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में नहीं बल्कि नाइजीरिया और थाईलैंड की साइट पर लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन  90Hz डिस्प्ले, डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन,  हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही देश में अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। तो आइए Tecno 8C के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं। 


टेक्नो स्पार्क 8सी रैम और स्टोरेज

Tecno ने फिलहाल 8C स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। स्मार्टफोन  3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि,माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन को डायमंड ग्रे, आइरिस पर्पल, मैग्नेट ब्लैक और फिरोजा सियान कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। 



और पढ़िए -16 MP फ्रंट कैमरा के साथ गर्दा उड़ाने आ गया OPPO का धुआंधार Smartphone, जानें कीमत और फीचर्स




टेक्नो स्पार्क 8सी स्पेसिफिकेशंस

स्पार्क 8सी 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल है। चूंकि यह एक बजट स्मार्टफोन है, इसलिए डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले नहीं है। स्मार्टफोन एलसीडी के साथ आता है। डिवाइस 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ भी आता है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ से  डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें  f/1.8 अपर्चर वाला 13MP का सेंसर और AI लेंस मौजूद है। जबकि स्मार्टफोन में  कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


कैमरा सेंसर के बगल में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन AI फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T610 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। 




और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story