OPPO Pad Air Tablet की जानकारी लीक, कीमत और खासियत जानकर आप भी चाहेंगे खरीदना!

OPPO Pad Air Tablet: हाल ही में ओप्पो पैड को कंपनी ने चीन बाजार में उतारा है। जबकि, ओप्पो पैड एयर पर काम चल रहा है। चीन में मिड रेंज के ओप्पो पैड एयर की प्री-ऑडर सुविधा भी शुरू हो गई है।

OPPO Pad Air Tablet की जानकारी लीक, कीमत और खासियत जानकर आप भी चाहेंगे खरीदना!
x

OPPO Pad Air Tablet: टेक दुनिया में ओप्पो के कई स्मार्टफोन्स (OPPO Smartphones) हैं जिन्हें लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। वहीं, कंपनी टैबलेट (OPPO Tablet) पर हाथ अजमा रही है। हाल ही में ओप्पो पैड को कंपनी ने चीन बाजार में उतारा है। जबकि, ओप्पो पैड एयर (OPPO Pad Air) पर काम चल रहा है। चीन में मिड रेंज के ओप्पो पैड एयर की प्री-ऑडर (OPPO Pad Air Pre-Order) सुविधा भी शुरू हो गई है। एशियाई देशों में इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी गई है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जल्द इस टैबलेट को लॉन्च किया जा सकता है। 



और पढ़िए - Realme Narzo 50 5G सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म, कम कीमत में दमदार बैटरी और मिलेंगे कई फीचर्स




ओप्पो एयर पैड को लेकर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर खुलासा किया है। इसके अनुसार एशियाई और यूरेशियन के अलग-अलग देशों में इसका परिक्षण किया जा रहा है। टिपस्टर की मानें तो चीन के अलावा अन्य देशों में भी टैबलेट को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। 


ओप्पो एयर पैड बताया जा रहा है कि ओप्पो का नया टैबलेट ओप्पो पेंसिल के साथ आएगा। हालांकि, अभी तक कंपनी के तरफ से इस टैबलेट से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, एक भरोसेमंद टिपस्टर ने नए टैबलेट के कुछ खास स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी लीक की है। 




OPPO Pad Air Rumored Specifications 


लीक स्पेसिफिकेशन के अनुसार टैबलेट को 10.36 इंच के LCD डिस्प्ले में पेश किया जा सकता है। इसका डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2000 x 1200 पिक्सल का रिजॉल्यूशन में होगा। ये टैबलेट स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से चलेगा और ये 4G-रेडी के साथ होगा। 




और पढ़िए - Realme Narzo 50 5G सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म, कम कीमत में दमदार बैटरी और मिलेंगे कई फीचर्स



Oppo Pad Air Price 


ओप्पो के पैड एयर में 7,100mAh की बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट में होगी। लीकर्स के अनुसार इसकी कीमत 1,000 युआन (करीब 11,500 रुपये) हो सकती है। टैबलेट में आपको Dolby Atmos Tuned Quad स्पीकर्स होने के बारे में भी जानकारी दी गई है। लीकर्स ने अभी तक इसके कैमरे के बारे में नहीं बताया है।






और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

 

Next Story