Smartphone का काम करेगा ये i1 Smart Glasses, फीचर्स के आगे कीमत कुछ भी नहीं

मार्केट में एक खास तरह का नया स्मार्ट चश्मा आया है जो स्मार्टफोन का काम कर सकता है। इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जिसके सामने कीमत कुछ भी नहीं है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Smartphone का काम करेगा ये i1 Smart Glasses, फीचर्स के आगे कीमत कुछ भी नहीं
x

Noise i1 Smart Glasses Launched Price: आज के समय में मार्केट में इतने कमाले के फीचर्स आ चुके हैं जिनकी मदद से ज्यादातर काम सरल हो सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में सबसे खास स्मार्टफोन है जिसकी मदद से बात करने से लेकर कई तरह के काम किए जा सकते हैं। अगर हम आप से कहें कि चश्मे से आप स्मार्टफोन के काम कर सकते हैं तो? शायद आप इस पर विश्वास भी न करें। हालांकि, मार्केट में एक लेटेस्ट स्मार्ट ग्लासेज (Smart Glasses) है जो फीचर्स के सामने कुछ भी कीमत नहीं रखता है। आइए इसके बारे में जानते हैं।


Noise i1 Smart Glasses 


Noise ने  i1 Smart Glasses को भारत में लॉन्च किया है जो कि एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। इस डिवाइस में कई तरह के खास फीचर्स हैं। इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग, मोशन एस्टिमेशन,मोशन कम्पन्सेशन और मल्टी-फंक्शनल टच कंट्रोल्स फीचर्स शामिल हैं। इसकी मदद से आप कॉल्स को उठा सकते हैं। इसके इसके अलावा कॉल को कट भी कर सकते हैं। इस स्मार्ट चश्मे से म्यूजिक कंट्रोल करने के अलावा वॉयस असिस्टेन्ट को भी एक्टिवेट किया जा सकता है।





और पढ़िए - 2000 की छूट में खरीद सकेगे Redmi Note 10S , जानें क्या है offers





Noise ने लॉन्च किए शानदार Smart Glasses 


नॉइज (Noise) के i1 Smart Glasses की कीमत फीचर्स के सामने काफी कम है। ये कंपनी का पहला आईवेयर डिवाइस होने के साथ एक बेहतरीन गैजेट भी है। Noise i1 Smart Glasses की कीमत 5,999 रुपये है। अगर आप भी इसे खरीदनमे की इच्छा रखते हैं तो नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट से Noise i1 Smart Glasses खरीद सकते हैं। 


Noise i1 Smart Glasses के बाकी फीचर्स 


बात करें Noise i1 Smart Glasses के अन्य फीचर्स की तो इसमें 5.1 वर्जन का ब्लूटूथ है। आंखों का ख्याल रखते हुए डिवाइस में ब्लू लाइट फिल्टरिंग ट्रांसपेरेंट लेंस दिया गया है। इसकी मदद से खतरनाक यूवी रेज से कोई समस्या नहीं हो सकेगी। वॉटर और स्प्लैश रेजिस्टेन्ट के साथ आने वाला ये ग्लासेज सिंगल चार्जिंग पर 9 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला ये डिवाइस सिर्फ 15 मिनट में 2 घंटे तक बिना रुके चल सकता है।








और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करे

 

Next Story