जल्द आ सकता है Motorola का Moto Tab G62 लॉन्च से पहले Specifications हुई लीक

कंपनी का नया टैबलेट Moto Tab G62 मिड-रेंज कैटेगरी में बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ नजर आया है, लेकिन लॉन्च और उपलब्धता के बारे में अभी जानकारी नहीं है। आइए इस आगामी टैबलेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अन्य चीजों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

जल्द आ सकता है Motorola का Moto Tab G62  लॉन्च से पहले Specifications हुई लीक
x

Motorola Moto Tab G62 : Motorola अब मार्केट में एक नया टैबलेट लेकर आने की तैयारी कर रहा है। गौरतलब हैं कि बीते साल कंपनी ने टैबलेट सेगमेंट में वापसी की थी। कंपनी अपने एंट्री-लेवल और मिड-रेंज स्मार्टफोन बनाने के लिए  जानी जाती है। कंपनी का नया टैबलेट Moto Tab G62 मिड-रेंज कैटेगरी में बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ नजर आया है, लेकिन लॉन्च और उपलब्धता के बारे में अभी जानकारी नहीं है। आइए इस आगामी टैबलेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अन्य चीजों के बारे में विस्तार से जानते हैं।


Moto Tab G62 Features and Specifications


Moto Tab G62 में 9.7 इंच डिस्प्ले मिलने की उम्मीद हैं जो 1200 x 2000 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ हो सकता है। इसका resolution, Motorola Tab G62 के जैसा जरुर हैं, लेकिन Tab G70 की 11 इंच स्क्रीन के बजाय इस नए टैबलेट में  स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 11 पर काम करता है।


Moto Tab G62  Camera and Battery





और पढ़िए - जर्मन-इंडियन स्टार्टअप, Audi-Nunam की पार्टनरशिप, पुरानी ईवी बैटरी से भारत में बनाएगी इलेक्ट्रिक रिक्शा





कैमरा की बात की जाए तो इस टैबलेट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इस टैबलेट के रियर में 13MP का कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 7,700mAh की बैटरी दी गई है।जिसका quality level बहुत अच्छा हैं। आगामी Motorola Tab G62 डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस Google Play कंसोल लिस्टिंग पर है। 



Moto Tab G62 Processor based on wi-fi


इसके processor की बात की जाए तो यह डिवाइस सिर्फ wi-fi मॉडल के लिए Qualcomm Snapdragon 678 पर ज्यादा सफल होगा, 

जबकि 4G LTE  मॉडल Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर बेस्ड होगा, दोनों करीब 3 साल पुरानी चिप्स हैं।

storage की बात की जाए तो इस टैबलेट में memory के मामले में 4GB RAM आने की उम्मीद है।


यह फोन कब लॉन्च  होगा इसकी अभी कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं है।








और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करे

 

Next Story