इस केले के खुलते ही बन जाएगी बड़ी छातरी! बैग क्या जेब में भी कर सकेंगे फिट, जानिए कीमत और उपलब्धता

Banana Shaped Foldable Umbrella: मार्केट में खास तरह की छतरी आई है जिसका आकार केले की तरह है। केले जैसी नजर आने वाली ये प्रोडक्ट खुलने के बाद बड़ी छतरी बन जाता है। आइए इसकी कीमत जानते हैं।

इस केले के खुलते ही बन जाएगी बड़ी छातरी! बैग क्या जेब में भी कर सकेंगे फिट, जानिए कीमत और उपलब्धता
x

Banana Shaped Foldable Umbrella: मॉनसून के सीजन की शुरुआत हो चुकी है और भारत के कई राज्यों में बारिश पड़नी शुरू भी हो गई है। इस सीजन में कब और किस समय बारिश हो जाए ये कहना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में छतरी या रेनकोट को भी हर वक्त साथ रखने में परेशानी होती है। अगर आपको भी कुछ ऐसी ही समस्या को झेलना पड़ता है तो आप एक कमाल के छाते को साथ रख सकते हैं जिसे आसानी से कैरी करने के साथ ही बैंग में रखा जा सकता है। 


दरअसल, मार्केट में खास तरह की छतरी आई है जिसका आकार केले की तरह है। केले जैसी नजर आने वाली ये प्रोडक्ट खुलने के बाद बड़ी छतरी बन जाता है। साइज में छोटा और वजन में हल्का होने के कारण ये प्रोडक्ट आसानी से कहीं भी लेकर जाया जा सकता है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 






और पढ़िए - शाओमी का पहला 2 in 1 डिवाइस लॉन्च, मिनटों में लैपटॉप को बना सकेंगे टैबलेट!




पॉकेट या बैग दोनों में भी हो जाएगा फिट


केले की आकार वाला ये प्रोडक्ट फोल्डेबल छतरी है। खुलने के बाद ये एक बड़ी छतरी बन जाती है और बंद होने पर केले की तरह लगता है। बंद पर छतरी का साइज 10 इंच और खुलने पर 35 इंच हो जाता है। साइज में काफी कम और केले जैसे आकार होने के कारण आप इसे बैग या पॉकेट में भी आसानी से रख सकते हैं। 


Foldable Umbrella Price and Availability


केले के आकार वाला फोल्डेबल छाता आसानी से बाजार में मिल सकता है। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। बात कर कीमत की तो वो काफी कम है। आप इस प्रोडक्ट को फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर फोल्डेबल छतरी केवल 249 रुपये में मिल रही है। असल में इसकी कीमत 499 रुपये है, लेकिन इस पर 250 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध है। आप भी छूट का फायदा उठाते हुए सस्ते में केले के आकार का फोल्डेबल छाता खरीद सकते हैं।








और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करे

Next Story