Micromax In 2c India launch: माइक्रोमैक्स आज लॉन्च करेगा नया In 2C स्मार्टफोन, जानें कीमत, फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स (Micromax) आज In 2B सीरीज का नया फोन In 2C लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज माइक्रोमैक्स In 2C लॉन्च करेगी।

Micromax In 2c India launch: माइक्रोमैक्स आज लॉन्च करेगा नया In 2C स्मार्टफोन, जानें कीमत, फीचर्स
x

Micromax In 2c India launch: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स (Micromax) आज In 2B सीरीज का नया फोन In 2C लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज माइक्रोमैक्स In 2C लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन बजट खरीदारों के उद्देश्य से है और कंपनी ने टीज़र और पोस्टर में दावा किया है कि फोन 50 घंटे तक के टॉकटाइम की बैटरी लाइफ दे सकता है। यह भी माना जाता है कि यह 16 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग की पेशकश करता है


कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उपयोगकर्ताओं से पूछा "क्या आप स्मार्ट बनने के लिए तैयार हैं?"।




इस बीच, फ्लिपकार्ट के लैंडिंग पेज ने खुलासा किया कि आगामी स्मार्टफोन UNISOC T610 चिपसेट और 5,000mAh की बड़ी बैटरी द्वारा संचालित होगा। और, डिवाइस सिल्वर और ब्राउन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।


जहां तक माइक्रोमैक्स In 2C की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कुछ टिपस्टर्स ने भविष्यवाणी की है कि स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती के समान मूल्य टैग ले जाएगा। माइक्रोमैक्स इन 2बी को पिछले साल जुलाई में रुपये में लॉन्च किया गया था। बेस 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 7,999, जबकि 6GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 8999 रुपये है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि Micromax In 2c समान मूल्य टैग के साथ आएगा।


Micromax In 2c: Specifications


फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, माइक्रोमैक्स इन 2सी में 6.52-इंच का डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और 420 निट्स पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच है, जो सेल्फी कैमरा का घर है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में 8MP का मुख्य कैमरा और VGA सेंसर हो सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है। फोन में डुअल-कैमरा होने की उम्मीद है। फोन दिखने में माइक्रोमैक्स इन 2बी जैसा है और इसके फीचर्स भी काफी हद तक इन 2बी से मिलते-जुलते हैं।






और पढ़िए - Flipkart Month End Sale: इतने रूपये में मिल रहा है Realme का ये धांसू स्मार्टफोन, इस तरह उठाएं फायदा




UNISOC T610 चिपसेट को 4GB/6GB LPDDR4x RAM के साथ जोड़ा जाएगा। दोनों वेरिएंट 64GB eMMC 5.1 बिल्ट-इन स्टोरेज से लैस होंगे। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए, डिवाइस एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आएगा।


डिवाइस अन्य सुविधाओं जैसे एंड्रॉइड 11 ओएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक की पेशकश करेगा। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी है।






और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story