लीजिए आ गया मार्केट में धमाल मचाने Lenovo Legion 135W PD 3.1 charger, जानिए फीचर्स

लेनोवो कंपनी ने एक नया चार्जर मार्केट में उतारा है। लेनोवो लीजन 135W चार्जर 2022 लीजन ब्रांडेड गेमिंग लैपटॉप के लिए ब्रांड से उच्च अंत कॉम्पैक्ट आकार का चार्जर है, जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने के लिए तैयार है।

लीजिए आ गया मार्केट में धमाल मचाने Lenovo Legion 135W PD 3.1 charger, जानिए फीचर्स
x

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) आने वाले हफ्तों या महीनों में स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप सहित नए गेमिंग डिवाइस (Gaming Device) लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने एक नया चार्जर मार्केट में उतारा है। लेनोवो लीजन 135W चार्जर ( Lenovo Legion 135W Charger) 2022 लीजन ब्रांडेड गेमिंग लैपटॉप के लिए ब्रांड से उच्च अंत कॉम्पैक्ट आकार का चार्जर है, जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने के लिए तैयार है।


लेनोवो लीजन 135W चार्जर 135W चार्जिंग स्पीड, एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्शन और पावर डिलीवरी उर्फ पीडी 3.1 सपोर्ट के साथ आता है। पिछले साल USB-IF एसोसिएशन द्वारा पावर डिलीवरी 3.1 को लॉन्च किया गया था। यह नया मानक चार्जर की चार्जिंग पावर को PD3.0 में अधिकतम 100W से 240W तक बढ़ाने के लिए एक्सटेंडेड पावर रेंज (EPR) जोड़ता है।


और पढ़िए -फैंस को दीवाना बनाने आया 5,000mAh बैटरी और डुअल-कैमरा वाला जबरदस्त Smartphone, जानिए फीचर्स



कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) में नया लीजन-ब्रांडेड गेमिंग लैपटॉप पेश किया था और अब ब्रांड के आगामी 7000P और 9000P लैपटॉप भी 135W USB-C PD चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए तैयार हैं।


अभी तक, लेनोवो ने नए लीजन 135W पीडी 3.1 चार्जर की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि , चूंकि नए लैपटॉप जल्द ही बिक्री पर जाने की उम्मीद है, इसलिए यह भी चीन में आने वाले हफ्तों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 



और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story