Honor 70 Pro+ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, डाइमेंसिटी 9000 SoC और 12GB रैम के साथ होगा उपलब्ध!

Honor 70 Pro Plus 5G Launch Date: ऑनर जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। ऑनर 70 को कई सारे फीचर्स के साथ लाया जा सकता है। इस सीरीज के एक टॉप मॉडल को गीकबेंच पर देखा गया है।

Honor 70 Pro+ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, डाइमेंसिटी 9000 SoC और 12GB रैम के साथ होगा उपलब्ध!
x

Honor 70 Pro Plus 5G Launch Date: भारतीय टेक मार्केट में स्मार्टफोन ब्रैंड ऑनर इतना ज्यादा प्रभावी नहीं है, लेकिन चीन और अन्य देशों में इसके नए डिवाइसेज पेश होते रहते हैं। कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। ऑनर 70 (Honor 70) को कई सारे फीचर्स के साथ लाया जा सकता है। इस सीरीज के एक टॉप मॉडल को गीकबेंच पर देखा गया है। इसके अनुसार ये टॉप मॉडल ऑनर 70 प्रो प्लस (Honor 70 Pro+) के नाम से है, जिसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी हुई है। हालांकि, अभी तक कंपनी द्वारा इसके बारे में कुछ कहा नहीं गया है।




और पढ़िए - iQOO Neo 6 5G भारत में आज होगा पेश, पहले ही जान लें कीमत से लेकर सबकुछ




मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो अपकमिंग ऑनर 70 प्रो प्लस को गीकबेंच पर मॉडल नंबर HPB-AN00 के साथ देखा गया है। इस अपकमिंग फोन ने गीकबेंच 5 पर मल्टी कोर टेस्ट में 2661 पॉइंट और सिंगल कोर टेस्ट में 649 पॉइंट हासिल किए हैं। लिस्टेड जानकारी के मुताबिक ऑनर 70 प्रो प्लस मीडियाटेक के प्रोसेसर के साथ होगा। साथ ही इसमें माली G710 MC10 GPU और 3.05GHz की पीक फ्रीक्वेंसी मिलेगा। फिलहाल, इसे लेकर ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ये फोन डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर के साथ होने वाला है। हालांकि, इसकी पुष्टी कंपनी द्वारा की जाने पर ही हो सकेगी। 


Honor 70 Pro+ Specifications


गीकबेंच लि‍स्टिंग में Honor 70 Pro+ की कुछ खासियत भी सामने आई हैं। इसके अनुसार फोन डब्बे से बाहर आने के बाद Android 12 OS पर चलेगा। इसमें 12GB तक रैम और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8000 चिपसेट होगा। बता दें कि Honor 70 Pro+ फोन को पहले भी गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था। संभावना है कि आगामी सोमवार यानी 30 मई को Honor 70 Pro+ फोन लॉन्च होगा, तब ही फीचर्स और अन्य जानकारी का खुलासा भी हो जाएगा।


मई की शुरुआत में हुआ Honor Play 30 लॉन्च


आपको जानकारी के लिए बता दें कि मई महीने की शुरुआत में Honor Play 30 स्मार्टफोन को चीन में पेश किया गया था। कंपनी ने इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है। इसके बैक में एक रियर कैमरा है। बात करें बैटरी की तो फोन में 5,000mAh की बैटरी है। लुक के मामले ये फोन iPhone 13 की तरह है। Honor Play 30 में स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर और 8GB तक रैम है।  







और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story