iPhone 13 के लुक में आया Gionee P50 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स के सामने कीमत बहुत कम

Gionee P50 Pro Launch Price in India: जिओनी पी50 प्रो स्मार्टफोन पेश हो चुका है जो लुक के मामले में iPhone 13 की तरह है। फीचर्स और खासियत के सामने इसकी कीमत काफी कम है। आइए जानते हैं।

iPhone 13 के लुक में आया Gionee P50 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स के सामने कीमत बहुत कम
x

Gionee P50 Pro Launch Price in India: जिओनी पी50 प्रो (Gionee P50 Proके नाम से एक लॉन्च किया गया है। लुक के मामले में फोन का डिजाइन बिल्कुल आईफोन की तरह है। एक झलक देखकर कोई भी कुछ देर के लिए कन्फ्यूज हो सकता है कि ये जिओनी का फोन है या आईफोन। जबकि, इस फोन का कैमरा Huawei P50 प्रो की तरह नजर आ रहा है।


कम कीमत में अगर कोई प्रीमियम लुक का फोन खरीदना चाहता है तो उनके लिए Gionee P50 Pro के बेस्ट चॉइस हो सकती है। आज हम आपको इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। लुक और डिजाइन की बात करने के साथ ही हम आपको Gionee P50 Pro की कीमत और खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।


Gionee P50 Pro Specifications


जिओनी P50 Pro में 6.517 इंच का LCD और फुल HD+ रिजॉल्यूशन का डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन टू-बॉडी रेशियो 93 प्रतिशत है। फोन में Unisoc T310 चिपसेट दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 

 

Gionee P50 Pro Camera


जिओनी पी50 प्रो के कैमरे की अगर बात करें तो इसके बैक में दो गोल आकार के कैमरे होंगे जिनमें कई रियर फेसिंग कैमरे होने की संभावना है। जबकि, सिंगल रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 


Gionee P50 Pro Battery


जिओनी पी50 प्रो में 3,900mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट-चार्जिंग कैपेसिटी के साथ होगी या नहीं इसके बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है। सेफ्टी फीचर के तौर पर फोन के साइड में फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा फेस अनलॉक को भी सपोर्ट दिया गया है।


Gionee P50 Pro Price In India


कीमत की बात करें तो Gionee P50 Pro के तीन वेरिएंट हैं जिनकी कीमत भी अलग-अलग है। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 7,665 रुपये,  4GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 8,603 रुपये और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 8,838 रुपये है। इस फोन के कई कलर वेरिएं उपलब्ध है जिनमें डार्क ब्लू, ब्राइट ब्लैक और क्रिस्टल जैसे रंग हैं। 


हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसे केवल चीन में ही पेश किया है। भारत या अन्य देशों में इसे कब पेश किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 



Next Story