इन-रूम गेमिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है क्लबहाउस

लोकप्रिय सोशल ऑडियो प्लेटफॉर्म क्लबहाउस ने पुष्टि की है कि वह आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर एक नए इन-रूम गेमिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है।

इन-रूम गेमिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है क्लबहाउस
x

सैन फ्रांसिस्को: लोकप्रिय सोशल ऑडियो प्लेटफॉर्म क्लबहाउस ने पुष्टि की है कि वह आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर एक नए इन-रूम गेमिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है। कंपनी ने टेकक्रंच को बताया कि शुरुआती लॉन्च के हिस्से के रूप में, ऐप 'वाइल्ड कार्डस' नामक एक गेम को पेश कर रहा है, जो प्रश्नों की एक सीरीज प्रस्तुत करता है। इसे बातचीत को बढ़ावा देने और लोगों को एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।


गेम वर्तमान में केवल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है।


क्लबहाउस पर गेम शुरू करने के लिए, यूजर्स को 'प्लस रूम्स' बटन पर क्लिक करना होगा और फिर 'गेम्स' विकल्प का चयन करना होगा। फिर यूजर्स को एक सोशल रूम में छोड़ दिया जाएगा जहां वे दोस्तों को उनके साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।


रिपोर्ट में कहा गया है कि एक बार जब सभी लोग कमरे में हों, तो उपयोगकर्ता खेलना शुरू करने के लिए 'स्टार्ट गेम' पर क्लिक कर सकते हैं।


कंपनी ने उन सवालों की एक सूची प्रदान की है जो गेम के दौरान पूछे जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यूजर्स को 60 सेकंड में किसी फिल्म या सीरीज के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ विचार प्रस्तुत करने के लिए कहा जा सकता है।


या, उन्हें एक ऐसी फिल्म खोजने की कोशिश करने के लिए कहा जा सकता है जिसे पूरा ग्रुप तीन मिनट या उससे कम समय में पसंद करता है।


नया गेमिंग फीचर तब आता है जब क्लबहाउस ने हाल ही में अपने वॉयस रूम में एक टेक्स्ट चैट फीचर जोड़ा है जिसे यूट्यूब या ट्विच पर लोग देख सकते हैं।

Next Story