BSNL के दो सस्ते प्लान, 500 रुपये से कम में 90 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स

BSNL Recharge Plans under Rs 500: कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स की तलाश में हैं तो आप बीएसएनएल का चयन कर सकते हैं। इसके दो प्लान्स हैं जो डेटा, कॉलिंग और भी फायदों के साथ आते हैं।

BSNL के दो सस्ते प्लान, 500 रुपये से कम में 90 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स
x

BSNL Recharge Plans under Rs 500: आज के समय में इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ओटीटी बेनिफिट्स वाले प्लान्स की कीमत काफी ज्यादा है। भारत में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडा-आइडिया जैसी प्राइवेट कंपनियां हैं जो इस तरह के बेनिफिट्स के साथ प्लान पेश करती है। वहीं, अब इन प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल कई खास प्लान देता है जो कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स देते हैं।


इसमें कोई दोराय नहीं कि लोगों को जहां कम कीमत में अधिक फायदा दिखेगा वो वहां जाएंगे। बस इसलिए हर टेलीकॉम कंपनी अलग-अलग कीमत में प्लान पेश करती रहती है। ठीक ऐसे ही BSNL के पास 500 रुपये से कम कीमत में शानदार प्लान है जो कई बेनिफिट्स के साथ आता है। आइए इसके बारे में जानते हैं।


500 रुपये से कम में 90 दिनों की वेलिडिटी

 

BSNL के दो प्रीपेड प्लान 500 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैधता दी जाती है। साथ में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे कई फायदे में भी मिलते हैं। यूजर्स के लिए ये सस्ते में एक अच्छा प्लान हो सकता है। 





और पढ़िए - Smartphone Data Saving Tips: बिंदास होकर घंटों करेंगे इंटरनेट का इस्तेमाल फिर भी नहीं होगा डेटा खत्म, जानिए कैसे?





BSNL का 485 रुपये वाला प्लान


BSNL के 500 रुपये से कम कीमत में आने प्लान में 485 रुपये का प्रीपेड प्लान शामिल है। इसमें यूजर्स को कुल 1.5GB इंटरनेट का फायदा होता है। इसके अलावा रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इस प्लान का फायदा 90 दिनों तक उठाया जा सकता है।  


BSNL का 485 रुपये वाला प्लान



BSNL के 500 रुपये से कम कीमत में एक और प्लान आता है जिसकी कीमत 499 रुपये है। इस प्लान में भी कई तरह के बेनिफिट्स दिए जाते है। 90 दिनों की वैधता के साथ आने वाले ये प्लान BSNL Tunes और फ्री Zing सब्सक्रिप्शन के साथ है। इसमें हर 100 SMS, 2GB इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का फायदा मिलता है।









और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करे

Next Story