boAt की गजब डिजाइन वाली Calling Smartwatch लॉन्च, बिना फोन के भी होगी घंटों बातें

boAt Watch Primia Smartwatch Launched in India: शानदार स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिजाइन के साथ boAt ने अपनी स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

boAt की गजब डिजाइन वाली Calling Smartwatch लॉन्च, बिना फोन के भी होगी घंटों बातें
x

boAt Watch Primia Smartwatch Launched in India: मार्केट में तहलका मचाने के लिए boAt की स्मार्ट कॉलिंग वॉच ने दस्तक दे दी है। भारतीय बाजार में नई बजट की स्मार्टवॉच को लॉन्च किया गया है। शानदार स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिजाइन के साथ boAt Watch Primia Smartwatch को लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत है कि आप boAt की स्मार्टवॉच को बिना फोन के भी कॉलिंग के लिए यूज कर सकते हैं। आइए गोल डायल की इस स्टाइलिश स्मार्टवॉच के बारे में आपको बताते हैं। 


boAt Watch Primia Smartwatch Specifications 


boAt Watch Primia Smartwatch का डिस्प्ले 1.3 इंच AMOLED 454 x 454p रिजॉल्यूशन के साथ गोल डायल में है। इस स्मार्टवॉच में मेटल फ्रेम समेत दो क्राउन बटन है जो यूआई नेविगेट के लिए काम आएगा। इसमं  यूजर को स्पीकर, एक इंटिग्रेटेड माइक और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। ऐसे में यूजर्स कॉल का जवाब बिना फोन के भी डायरेक्ट स्मार्टवॉच से दिया जा सकता है। इस वॉच के जरिए आप गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट या सिरी तक भी यूज किया जा सकता है। 




और पढ़िए - दिलों को चुराने आ गए Vivo X80 के दो Smartphones, लुक और फीचर्स को देख आप भी कहेंगे- वाह!




boAt Watch Primia Smartwatch Price In India 


बात करें कीमत की तो boAt की तरफ से पहले 100 ग्राहकों को केवल 3,999 रुपये में boAt Watch Primia Smartwatch दी जाएगी। हालांकि, बाद में इसकी कीमत को बढ़ा दिया जा सकता है। फिलहाल कंपनी के तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इसके कितने रुपये तय किए जाएंगे। आप इस स्मार्टवॉच को 19 मई से boAt की आधिकारिक वेबसाइट या अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। 





और पढ़िए - boAt की गजब डिजाइन वाली Calling Smartwatch लॉन्च, बिना फोन के भी होगी घंटों बातें




boAt Watch Primia Smartwatch Battery 


boAt Watch Primia Smartwatch को एक बार फुल चार्ज कर पर 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस वॉच में आपको स्पोर्ट्स से संबंधित कई फीचर्स दिए गए हैं। पानी से बचाव के लिए स्मार्टवॉच को IP67 वाटर रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ लाया गया है। इसमें नोटिफिकेशन के अलावा मीडिया और कैमरा कंट्रोल जैसे फंक्शनलिटी है। 


boAt Watch Primia Smartwatch Features 


boAt Watch Primia Smartwatch के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें सेहत का ध्यान रखने के लिए गूगल फीट (Google Fit) और ऐप्पल हेल्थ (Apple Health) सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें हार्ट रेट सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटिरिंग, ब्लड ऑक्सीजन और SpO2 सेंसर जैसी स्वास्थ्य से जुड़े फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा लाइफस्टाइल से जुड़े अन्य फीचर्स भी शामिल हैं।





और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

 

Next Story