भारत में स्टाइलिश और धांसू बैटरी वाले Earbuds लॉन्च, फीचर्स के सामने कीमत बेहद कम

AXL Alpha True Earbuds Launch Price: बेहतरीन साउंड के लिए AXL ने नए वायरलेस AXL Alpha True Earbuds को पेश किया है। ईयरबड्स को पूरे दिन यूज करने के बाद भी कंफर्टेबल फील हो सकता है।

भारत में स्टाइलिश और धांसू बैटरी वाले Earbuds लॉन्च, फीचर्स के सामने कीमत बेहद कम
x

AXL Alpha True Earbuds Launch Price: भारतीय टेक बाजार में एक और नए साउंड डिवाइस ने अपनी जगह बना ली है। AXL ने अपने शानदार फीचर और स्टाइलिश लुक के ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। बेहतरीन साउंड के लिए AXL ने नए वायरलेस AXL Alpha True Earbuds को पेश किया है। इसे आप ऑनलाइव और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं। आइए आपको इस डिवाइस के बारे में खास जानकारियां देते हैं। 



और पढ़िए - Redmi Note 11T Pro सीरीज में दो धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, दमदार बैटरी समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स




AXL Alpha True Wireless Earbuds AXL 


अल्फा ट्रू वायरलेस ईयरबड्स वेब और डिस्कनेक्टेड स्टेजेस में उपलब्ध हैं। इसकी कीमत 1,199 रुपये है। ये डिवाइस एंड्राइड और iOS दोनों से कनेक्ट हो सकता है। इसके ऑटो नेटवर्क वास्तव में लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.0 समेत ऑटो-मैचिंग एलीमेंट में है। 


AXL Alpha True Earbuds 


बात करें अगर AXL Alpha True Wireless Earbuds के बैटरी की तो इसमें 300mAH की बड़ी बैटरी है जिसका प्लेबैक टाइम 5 घंटे तक का है। वहीं, टॉक टाइम भी 5 घंटे तक का है। जबकि, इसे 15 घंटे तक चार्जिंग केस के साथ चलाया जा सकता है। 


टॉप नॉच साउंड सिस्टम 


AXL Alpha True Wireless Earbuds से दोनों कानों में एक टॉप नॉच साउंड सिस्टम मिल सकता है। ये 8mm यूनिक ड्राइवर के साथ है। ये डिवाइस दो विभिन्न गैजेट्स से इंटरफेस कर सकता है। हालांकि, इसमें नंबर के ट्रैक को काफी ज्यादा मात्रा में चलाया जा सकता है।




और पढ़िए - Flipkart Electronics Day Sale का जल्दी उठाएं लाभ,108MP कैमरा का स्मार्टफोन 1800 रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध





AXL Alpha True Earbuds को लॉन्च करने के दौरान कंपनी के फाउंडर अनुज मोदी ने ईयरबड्स को लेकर भी कुछ जानकारी दी। उन्होंने कहा कि AXL टीम के तौर पर उपभोक्ताओं के लिए एक खास तरह के ईयरबड्स का अनुभव दिया जा सकेगा। इसे काले और सफेद रंग में पेश किया गया है। इसके साथ ही ईयरबड्स कितना कंफर्टेबल है। इस बारे में भी बताया गया है। कंपनी के तरफ से दावा किया गया है कि ईयरबड्स को पूरे दिन यूज करने के बाद भी कानों में किसी तरह की कोई समस्या महसूस नहीं होगी। ये एक कंफर्टेबल ईयरबड्स हैं।







और पढ़िए - गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story