चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 7 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जून): इंफीनिक्स  कंपनी ने भारत के बाजारों में अपना नया स्मार्टफोन Hot 7 Pro लॉन्च कर दिया है।  कंपनी का दावा है कि Infinix Hot 7 Pro स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 6GB की रैम भी दी गई है इंफीनिक्स Hot 7 Pro में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ HD+ डिस्प्ले दिया गया है।

 साथ ही, इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। यानी, फोन के फ्रंट और बैक दोनों जगह 2-2 कैमरे दिए गए हैं। फोन में कुल 4 कैमरे हैं। इंडियन मार्केट में इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला शाओमी के रेडमी 7 और सैमसंग के गैलेक्सी M20 स्मार्टफोन से है। 

अगर इस स्मार्टफोन के दूसरे अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,000 mAh की बैटरी और AI पावर्ड कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। फोन में मेटल यूनीबॉडी डिजाइन है। इंफीनिक्स का यह स्मार्टफोन 17 जून से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

कीमत और ऑफर्स

इंफीनिक्स Hot 7 Pro की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के वेरियंट में आया है। फोन मिडनाइट ब्लैक और एक्वा ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा। फ्लिपकार्ट की सेल 17 जून से शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन पर एक खास ऑफर मिल रहा है। 'स्पेशल लॉन्च ऑफर डिस्काउंट' के तहत 21 जून तक यह फोन खरीदने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यानी, यह स्मार्टफोन 8,999 रुपये में मिलेगा।ड्यूल सिम (नैनो) वाला इंफीनिक्स Hot 7 Pro स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड XOS 5.0 पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 6.19 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही, फोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6GB की रैम है। 

स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप 8 सीन मोड्स के साथ ऑटो सीन डिटेक्शन को सपॉर्ट करता है।

सेल्फी और विडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। इसमें AI पोट्रैट और AI ब्यूटी मोड जैसे फीचर हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।