आज से अमेजॉन पर मिलेगा LG का ये शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली ( 18 दिसंबर ): स्मार्टफोन कंपनियां आए दिन नए-नए फोन लाॅन्च करत रहती हैं। इसी कड़ी में एलजी ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन G V30+ भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन भारत में एक्क्लूसिव तौर पर केवल ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस साल एलजी का यह दूसरा फ्लैगशिप फोन है। यह भारत में एलजी का पहला स्मार्टफोन है जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आ रहा है। 

G V30+ की कीमत 44,990 रुपये है। ऐमजॉन इस फोन पर 17,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसके अलावा इस फोन के साथ फ्री वायरलेस चार्जर और 6 महीने के स्क्रीन रिप्लेसमेंट वॉरंटी भी मिलेगी। साथ ही स्मार्टफोन के साथ नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है जो 2,139 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। स्मार्टफोन खरीदने वाले लोग 2,799 रुपये में एक साल का ऐक्सिडेंटल और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान भी ले सकते हैं। 

LG V30+ में 6 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 1440x2880 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 18:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो है। इस डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी गई है। यह फोन डस्ट और वॉटर रजिस्टैंट है और कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन ने MIL-STD 810G का ट्रांजिट ड्रॉप टेस्ट पास किया है जिसके कारण यह मिलिटरी ऑपरेशंस में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन ऐड्रॉयड 7.1.2 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसमें 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

LG V30+ में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 16MP और 13MP के सेंसर दिए गए हैं। इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन में 3300mAh की बैटरी दी गई है जो वायरलैस चार्जिंग को सपॉर्ट करती हैं। इस डिवाइस में 4G, VoLTE, 3G, Wi-Fi, GPS, NFC और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं।