श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत पहुंचने में देरी, अब ये मुश्किल आई सामने

नई दिल्ली (27 फरवरी): ऐक्ट्रेस श्रीदेव के पार्थिव शरीर को भारत लाने में अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है। अबतक श्रीदेवी की मौत से जुड़ी कई चीजें सामने आ चुकी हैं। दुबई फरेंसिक डिपार्टमेंट किसी भी तरह की आपराधिक साजिश के ऐंगल को नकार चुका है लेकिन पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ऑटोप्सी रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं बताया जा रहा है। पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने उस होटल की सीसीटीवी फुटेज मंगाई है जिसमें श्रीदेवी की मौत हुई।

रिपोर्ट के मुताबिक पब्लिक प्रॉसिक्यूशन इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहा है कि श्रीदेवी अचेत होकर बाथटब में गिरीं और डूबने से मौत हुई। इससे पहले शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स में श्रीदेवी की मौत के पीछे की वजह को कार्डिऐक अरेस्ट (हृदय गति अचानक रुक जाने) को बताया गया था। बाद में श्रीदेवी के शव परीक्षण के बाद यह बात सामने आई कि बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हुई। 

दुबई पुलिस ने भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर इसकी पुष्टि की। स्थानीय मीडिया ने फरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए हैं। दुबई पुलिस ने कहा कि श्रीदेवी बेसुध होकर बाथटब में गिर गईं। श्रीदेवी की मौत अभी भी जांच का विषय बनी हुई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने खलीज टाइम्स के हवाले से खबर दी है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर आज लेप नहीं लगाया जाएगा। संभवतः यह मंगलवार को होगा।