...तो ऐसा रहा 'आनंदी' की जिंदगी का पूरा सफर

नई दिल्ली (1 अप्रैल): लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा अब इस दुनिया में नहीं है। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि टीवी में बालिका वधु सीरियल में मुख्य भूमिका निभाकर हर घर में पसंद की जाने वाली 'आनंदी' अचानक से अपने चाहने वालों को छोड़कर चली जाएंगी। शुक्रवार को उन्होंने अपने घर में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

'आनंदी' बनकर किया प्रशंसकों के दिलों पर राज

प्रत्यूषा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह टीवी जगत की एक सफल अभिनेत्री थीं। प्रत्यूषा 24 साल की थीं। उनका जन्म 10 अगस्त 1991 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। आइए जानते हैं उनके टीवी जगत के सफर के बारे में।

जब बिग बॉस में प्रत्यूषा ने छोड़ी अपनी अलग छाप

सीरियल बालिका-वधू से विदाई के बाद प्रत्यूषा बनर्जी चर्चित रियीलिटी शो बिग बॉस सीजन-7 में पहुंचीं। जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। शुरुआती दौर में तो प्रत्यूषा इस शो में शांत नजर आईं, लेकिन बाद में उन्होंने शो फॉर्मेट के हिसाब से खुद को ढाल लिया। शो में प्रत्यूषा को खूब वोट मिले और काफी दिनों तक शो में बनी रहीं।

निगेटिव रोल में वापसी

इसके बाद 2011 में किचन चैंपियन शो में भी प्रत्यूषा नजर आई। 2011 में 'झलक दिखला जा' के मंच पर भी प्रत्यूषा दिखी। लेकिन स्वास्थ्य समस्या की वजह से उन्हें मंच छोड़ना पड़ा था। चर्चित सीरियल 'ससुराल सिमर का' में भी प्रत्यूषा दिखीं, यहां बालिका-वधू वाली आनंदी निगेटिव किरदार में नजर आईं।

यह भी पढ़े: प्रत्यूषा की तरह इन एक्ट्रेसेस ने भी दे दी थी अपनी जान

राहुल से कथित तौर पर हुई अनबन

बताया जा रहा है कि वह राहुल नाम के लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। कई मौकों पर प्रत्यूषा टीवी कलाकार राहुल राज के साथ नजर आईं। दोनों की मुलाकात जमशेदपुर में एक बर्थ डे पार्टी में के दौरान हुई थी। कुछ लोग इस घटना में राहुल पर शक कर रहे हैं। प्रत्यूषा का आखिरी व्हाट्सएप मैसेज भी सर्कुलेट किया जा रहा है। जिसमें लिखा गया है, "मर के भी मुंह ना तुझसे मोड़ना।"

बताया जा रहा है, शुक्रवार दोपहर 12 बजे एक पड़ोसी ने प्रत्यूषा को रोते हुए देखा था। घटना के बाद से राहुल राज का अता पता नहीं है।