Blog single photo

'कुमारस्‍वामी के 5 साल तक CM रहने पर फैसला नहीं'

कर्नाटक में बहुमत साबित करने से पहले जेडीएस और कांग्रेस के बीच सत्ता का खेल शुरू हो गया है। विश्वास मत पर मतदान से एक दिन पहले कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने गुरुवार को यह कहकर सबको चौंका दिया कि कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन ने एच डी कुमारस्वामी के पूरे पांच साल मुख्यमंत्री बने रहने के तौर-तरीकों पर अब तक चर्चा नहीं की है।

नई दिल्ली (25 मई): कर्नाटक में बहुमत साबित करने से पहले जेडीएस और कांग्रेस के बीच सत्ता का खेल शुरू हो गया है। विश्वास मत पर मतदान से एक दिन पहले कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने गुरुवार को यह कहकर सबको चौंका दिया कि कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन ने एच डी कुमारस्वामी के पूरे पांच साल मुख्यमंत्री बने रहने के तौर-तरीकों पर अब तक चर्चा नहीं की है।

यह पूछे जाने पर कि क्या कुमारस्वामी पूरे पांच साल मुख्यमंत्री रहेंगे तो परमेश्वर ने कहा, ‘‘हमने उन तौर-तरीकों पर अब तक चर्चा नहीं की है।’’ हालांकि, परमेश्‍वर ने यह भी बताया कि राजराजेश्‍वरी नगर सीट पर होने वाले चुनाव में जेडीएस कांग्रेस के उम्‍मीदवार का समर्थन करेगी।

उप मुख्यमंत्री पद के लिये पार्टी की पसंद और विभागों से संबंधित मुद्दों पर कांग्रेस के कई नेताओं के नाखुश होने के बारे में पूछे जाने पर परमेश्वर ने कहा कि किसी ने भी उनसे या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कोई पद नहीं मांगा है। परमेश्वर केपीसीसी के भी अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने इस बारे में सिर्फ मीडिया में खबरें देखी हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top