लिफ्ट में घुसकर रेप की कोशिश की, युवती ने चबा डाली शख्स की जीभ, किए दो टुकड़े...

नई दिल्ली (13 मई): फ्रांस में एक युवती के साथ एक शख्स ने जबरदस्ती रेप की कोशिश की। जिससे बचने के लिए युवती ने जो किया, उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल आरोपी शख्स इस युवती का पीछा करते करते उसके अपार्टमेंट की लिफ्ट तक पहुंच गया। लिफ्ट में ही उसके साथ रेप की कोशिश की, लेकिन अपने बचाव की कोशिश में युवती ने शख्स की जीभ ही चबा डाली। इस तरह वह आरोपी के अपराध को साबित करने में कामयाब रही।

ब्रिटिश अखबार 'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना दक्षिणी फ्रांस में टॉलाउज़ के पर्पन इलाके की है। आरोपी ने पहले 19 वर्षीय युवती का उसके घर तक पीछा किया था।

प्रॉसीक्यूटर्स ने बताया कि 24 वर्षीय आरोपी शख्स ने युवती के अपार्टमेंट बिल्डिंग तक उसका पीछा किया। इसके बाद लिफ्ट में ही उसपर हमला कर दिया। लिफ्ट में आरोपी ने युवती से सेक्स करने के लिए कहा। इसके बाद वह हिंसक हो गया और उसने उसके कपड़े ही फाड़ दिए। ऐसी हालत में जब शख्स ने उसे किस करने की कोशिश की तो पहले तो युवती ने उसे ऐसा करने दिया। इसी बीच उसने अपने दांतों से हमलावर की जीभ ही काट ली। जीभ के दो टुकड़े हो गए। मजबूरी में दर्द से कराहते हुए आरोपी को भागना पड़ा। 

पीड़ित युवती ने तभी अलार्म बजाया और इमरजेंसी सर्विसेस उसके अपार्टमेंट तक आईं। जहां उन्होंने काफी मात्रा में खून फैला हुआ देखा। इसके अलावा हमलावर की जीभ का हिस्सा भी देखा।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने नजदीकी अस्पतालों को कटी जीभ वाले किसी पेशेंट के आने पर सूचना देने के लिए तुरंत अलर्ट किया। बाद में उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है।

जांचकर्ताओं ने घटनास्थल पर मौजूद खून की डीएनए जांच करवाई। जिसके बाद शख्स पर बलात्कार के आरोप लगाए गए।