खुशखबरी: मुफ्त में मिलेगा पेट्रोल और डीजल!

नई दिल्ली(23 नवंबर): पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अब हर दिन बदलाव हो रहा। आप गाड़ी लेकर जब पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने जाते हैं तो सबसे पहले आपकी नजर पेट्रोल की कीमतों पर होती हैं। कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसका सीधा असर आपकी जेब पर पड़ रहा है। 

-पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के बीच एक खास ऑफर आया है। इसके तहत आप फ्री पेट्रोल और डीजल भरवा सकते हैं। इस ऑफर का फायदा पाने के लिए आपको सिर्फ अपने भुगतान का तरीका बदलना होगा। 

-दरअसल मोबाइल वॉलेट मोबिक्व‍िक ने यह ऑफर लाया है। एक तय समय के भीतर पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए अगर आप इस मोबाइल वॉलेट से भुगतान करते हैं, तो आपको 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। 

-हालांकि अब इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ आज और कल का दिन बचा हुआ है। यह ऑफर सीमित समय के लिए लाया गया है। इस ऑफर की शुरुआत 20 नवंबर से हुई और यह 24 नवंबर को खत्म होगा।

-इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको शाम के 6 बजे से 9 बजे के बीच ही पेट्रोल-डीजल भरवाना होगा। इस दौरान आपको मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट से भुगतान करना होगा।

- इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 10 रुपये का ईंधन भरवाना होगा। दूसरी बात यह है कि इस ऑफर में भले ही 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है, लेक‍िन आप अध‍िकत 100 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

-पेट्रोल पंप पर जैसे ही आप ईंधन भरवाएं। आपको QR कोड स्कैन कर के इस वॉलेट के जरिये भुगतान करना है। इसके बाद आपके वॉलेट में 24 घंटों के भीतर कैशबैक आ जाएगा।

- इस कैशबैक को भी आप बाद में पेट्रोल और डीजल भरने के लिए यूज कर सकते हैं।