गाजियाबाद: तेज रफ्तार ऑडी कार और ऑटो में भयंकर भिड़ंत, एक महिला समेत 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली(28 जनवरी):दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में देर रात ऑडी कार और ऑटो की टक्कर हो गई। जिसके कारण ऑटो में सवार 4 लोगों की मौत हो गई।

- एक्सीडेंट के बाद कार में मौजूद लोग फरार हो गये। ऑटो और कार की भिड़त इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये और कार भी पूरी तरह से तहस नहस हो गई।

- घटना गाजियाबाद के इलाके इंदिरापुरम की है। जहां कार और ऑटो की तेज भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गये। मरने वाले चारों लोग ऑटो में सवार थे, जिसमें एक महिला भी शामिल है।

- वहीं ऑडी में सवार 2 लोग कार सेफ्टी के लिए मौजूद एयरबैग की वजह से इस दुर्घटना का शिकार होने से बच गये।

- DL 4CA  3420 नंबर की ऑडी कार तेज रफ्तार से दिल्ली से गाज़ियाबाद की और जा रही थी और गाजियाबाद की तरफ से आ रहे ऑटो में सामने से टक्कर हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त भी ऑटो में बैठी तीन सवारी और ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी।

- पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटो में एक महिला रिंकू यादव जो एचसीएल में जॉब करती थी और कानपुर से आये दो सगे भाई यादवेंद्र सिंह और विशाल सवार थे। ऑटो के ड्राइवर और सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

- ऑडी में सवार दो लोगों के भी चोट लगी लेकिन पुलिस के आने से पहले ही वह मौके से फरार हो गये। बताया जा रहा है कि ऑडी मनीष रावत के नाम से दिल्ली में रजिस्टर्ड है। मनीष रावत सफदरजंग अस्पताल में न्यूरो विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर है।

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। कार की चपेट में आने से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। आसपास मौजूद लोगों ने कार और ऑटो में मौजूद लोगों को निकाला, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई।