MP: विदिशा में दो कारों में टक्कर के बाद आग लगी, 4 जिंदा जले

नई दिल्ली(23 अप्रैल): मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में रविवार देर शाम करीब 8 बजे दो कारों में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों कारों में आग लग गई। एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन दूसरी के गेट लॉक हो गए, जिससे उसके अंदर मौजूद चार लोग जिंदा जल गए। 

- घटना में दूसरी कार सवार चार लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हे सागर रेफर किया गया है। मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है।

- मामला विदिशा के त्योंदा थाने के विदिशा-सागर हाइवे का है। 

- हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग भी कार के पास नहीं पहुंच पा रहे थे। एक कार का पेट्रोल टैंक जलने के बाद फूट गया था। इस वजह से आसपास के लोग भी डर गए थे।

- हालांकि, पुलिस का कहना है कि घटनास्थल बागरोद चौकी से एक किमी विदिशा की तरफ है। वहां रोड आमने-सामने है। अगर टर्न होता तो टक्कर की आशंका होती, लेकिन ऐसा भी नहीं है। जिस कार में सवार लोगों की मौत हुई है, अगर उसका गेट लॉक नहीं होता तो चार जिंदगियां बच सकती थी।

- हादसा रात 8 बजे हुआ लेकिन गंजबासौदा से फायर ब्रिगेड एक घंटे बाद रात 9 बजे के बाद पहुंची। तब तक दोनों कारें जलती रहीं। पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। इस काम में करीब आधा घंटे का वक्त लगा।

- जब आग पर काबू पाया तो अॉल्टो कार में बुरी तरह जले हुए चार शव मिले। आग की वजह से शव कंकाल में बदल गए थे।