तेजप्रताप की शादी से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्त, राजद नेता समेत 4 की मौत

नई दिल्ली (13 मई): बिहार में फारबिसगंज के पोठिया ओवरब्रिज पर सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। सभी स्कॉर्पियो पर सवार थे। सभी मृतक किशनगंज के रहनेवाले थे लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी से किशनगंज लौट रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया। मृतक में किशनगंज राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू भी शामिल है।

चारों शवों को पोस्टमाटर्म के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जैसे ही लोगों को इस हादसे की जानकारी मिली अस्पताल में राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों का हुजूम लग गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शादी समारोह से लौटने के क्रम में सुबह करीब 5 बजे जब गाड़ी फारबिसगंज सरसी पुल के पास पहुंची और अचानक चालक को नींद आ गई। जिसकी वजह से उसका गाड़ी पर से नियंत्रण हट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटी खाते हुए उलटी दिशा अररिया से फारबिसगंज जाने वाली साइड में चली गई। 

राजद नेताओं की गाड़ी पलटा खाने के बाद इतनी बुरी तरह से सड़क पर रगड़ खाई थी कि गाड़ी का ऊपरी हिस्सा खत्म हो गया था। गाड़ी पर सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद घटनास्थल पर वहां पहुंचे लोगों और पुलिस ने गाड़ी पर लगे जिला अध्यक्ष के बोर्ड और आधार कार्ड से मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी।