पूर्व WWE रेसलर चाइना की लाश फ्लैट से मिली, ड्रग्स के ओवरडोज़ से मौत

नई दिल्ली (21 अप्रैल) :  पूर्व WWE रेसलर चाइना की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। चाइना की लाश उनके लॉस एंजिलिस स्थित मकान से मिली है।

बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय चाइना की मौत ड्रग्स के ओवरडोज़ की वजह से हुई है। चाइना पिछले कई दिनों से घर से नहीं निकली थीं और किसी का फोन भी नहीं उठा रही थीं।

चाइना की मौत का तब पता चला जब एक दोस्त उनसे मिलने के लिए घर पहुंचा। वो अपने बेड पर मृत अवस्था में मिली। चाइना के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में उनकी मौत की पुष्टि हो गई है।

चाइना के मैनेजर का कहना है कि वो पिछले काफी वक्त से नींद की गोलियां ले रही थीं। उनका असली नाम जोआनी लॉरे था। वह ट्रिपल एच के साथ फाइट कर चुकी थीं। चाइना का कॉन्ट्रेक्ट WWE  ने 2001 में खत्म कर दिया था। चाइना अपने पूर्व बॉय फ्रेंड ट्रिपल एच को अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने की वजह मानती रही। क्योंकि ट्रिपल एच ने WWE मालिक विंस मैक्मोहन की लड़की स्टीफेनी मैक्मोहन के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि ट्रिपल एच  और WWE  ने हमेशा इन आरोपों का खंडन किया।

चाइना ने एडल्ट मैगजीन के प्लेबॉय के लिए पहली बार नवंबर 2000 में फोटोशूट कराया। दोबारा 2002 में भी चाइना ने इसी मैगजीन के लिए दोबारा न्यूड फोटोशूट कराया। इसके बाद उन्होंने प्लेबॉय की एक एडल्ट डॉक्यूमेंट्री में काम भी किया।